नीता अंबानी के इवेंट में इस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया

NMACC के लॉन्च पर मेहमानों को चांदी की बड़ी-बड़ी थाली में पकवान परोसे गए

मुंबई: नीता अंबानी के इवेंट NMACC में यूं तो हर चीज़ बेहद खास रही वो इसलिए क्योंकि इवेंट में भारत के कल्चर को रिप्रजेंट किया गया। नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र लॉन्च के मौके पर वहां मौजूद लगभग हर शख्स ने इंडियन कल्चर को अपने आउटफिट्स के जरिए फ्लॉन्ट किया।

यह भी पढ़े: हावड़ा हिंसा मामले में राज्य सरकार दो दिनों में जमा करे रिपोर्ट : HC

वहीं इस शानदार इवेंट का सेंटर प्वॉइंट रहा यहां का खाना, अब अंबानी परिवार का कोई इवेंट हो और वहां का खाना लाजवाब ना हो ये तो संभव ही नहीं।

आपको बता दें कि NMACC के लॉन्च पर मेहमानों को चांदी की बड़ी-बड़ी थाली में पकवान परोसे गए थे। इस लज़ीज़ खाने की थाली को देख सभी मेहमानों के मुंह में पानी आ गया। दरअसल इस इवेंट में शामिल हुए सितारे खुद को इस थाली की फोटो शेयर करने से रोक नहीं पाए। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने इस शाही चांदी की थाली की तस्वीरें अपने-अपने इंस्टा पर शेयर की है।

श्रद्धा कपूर इस इवेंट में बन-ठनकर पहुंची। अपनी तस्वीरों के साथ-साथ श्रद्धा ने अंबानी परिवार की तरफ से परोसी गई चांदी की थाली का भी दीदार कराया। इस चांदी की थाली में एक साथ कई सारे पकवान देखे जा सकते हैं। इसमें दाल मखनी, पालक पनीर, शाही पनीर, पापड़, लड्डू, गुंजिया, परांठा, रोटी समेत कई तरह की डिश नजर आ रही हैं। बता दें कि इस बिग इवेंट में दाल की नौ तरह अलग-अलग वैराइटी मौजूद थी। इसके अलावा भारत के कल्चर को दर्शाने वाले व्यंजन भी इस इवेंट में मौजूद थे।

 

bollywood actor shahrukh khanMukeshambaniNita AmbaniNMACC