बाबूलाल मरांडी ने कसा तंज…. कहा हेमंत जा रहा है, बसंत आ रहा है

"हेमंत जा रहा है, वसंत आ रहा है। ऋतुएं आती हैं और जाती हैं। यह प्रकृति का नियम है। न कोई था और न कोई होगा।"

रांची : रामगढ़ उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। आज चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा लेकिन जो नहीं रुकेगा वह नेताओं के बीच वाकयुद्ध है। ताजा मामला राज्य के पहले मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी से जुड़ा है। बाबूलाल मरांडी ने इशारों इशारों में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है। दरअसल, बाबूलाल मरांडी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि हेमंत जा रहे हैं, वसंत आ रहा है। इसे हेमंत सोरेन पर सीधे तंज के तौर पर देखा जा रहा है।

 

 

बाबूलाल मरांडी ने फेसबुक पेज पर लिखा :

 

गौरतलब है कि बाबूलाल मरांडी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि “हेमंत जा रहा है, वसंत आ रहा है। ऋतुएं आती हैं और जाती हैं। यह प्रकृति का नियम है। न कोई था और न कोई होगा।” आपको बता दें कि बाबूलाल मरांडी के इस फेसबुक पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने मजे लिए हैं तो कुछ ने बाबूलाल मरांडी को अपशब्द कहे हैं। कुछ लोगों ने इस फेसबुक पोस्ट को हेमंत सोरेन सरकार गिराने की आशंका के नजरिए से देखा है तो किसी ने सीधे तारीख पूछी।आपको बता दें कि झारखंड बीजेपी से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर पिछले कुछ महीनों से सबसे ज्यादा हमलावर नेता बाबूलाल मरांडी हैं। महिला सुरक्षा, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और स्थानीय-नियोजन नीति को लेकर बाबूलाल मरांडी लगातार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर हमलावर हैं। वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आरोप लगाते रहे हैं कि भाजपा 2019 में जिस दिन से सरकार बनी है, उसी दिन से सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। सरकार गिराने की साजिश के तहत उनके खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। झारखंड कांग्रेस के 3 विधायकों के खिलाफ हेमंत सोरेन सरकार गिराने की कोशिश का मामला चल रहा है। ईडी भी उनसे पूछताछ कर चुका है। कई बार रामगढ़ उपचुनाव के चुनाव प्रचार के दौरान भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि बीजेपी, महागठबंधनसरकार गिराने की कोशिश की जा रही है। के लिए केंद्रीय
एजेंसियां ​​ली जा रही हैं। चुनाव की घोषणा होते ही बीजेपी ने कहा था कि झारखंड में रामगढ़ में एनडीए की जीत हुई है। यह महागठबंधन सरकार के पतन की शुरुआत होगी।

 

यह भी देखें : मायावती और चिराग पर अश्लील गाना गाकर बुरे फंसे भोजपुरी सिंगर, ASP ने दिए FIR के आदेश 

झारखंड सरकारपॉलिटिक्सबाबूलाल मरांडीसरकारसोशल मीडियाहेमंत सोरेन