बगटुईकांड: CBI हिरासत में मुख्य आरोपी की मौत से मचा हड़कंप

बाथरूम में फंदे से झूलता मिला शव, दो गार्ड से हो रही है पूछताछ

कोलकाता : बगटुईकांड के मुख्य आरोपी लालन शेख की सीबीआई हिरासत में मौत हो जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से ही सीबीआई में हड़कंप मचा हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम करीब 4.30 बजे ये घटना घटी है। लालन शेख का शव बाथरूम में फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया । इस मामले में सीबीआई की तरफ से जांच शुरू कर दी गयी है।

ये है पूरी घटना

सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,बीरभूम जिले के रामपुरहाट के अस्थायी कैंप में लालन शेख को रखा गया था। लालन को बीरभूम के बगटुई गांव में भादू शेख की हत्या का बदला लेने और 10 लोगों को जलाकर मारने के मामले में गत 4 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था।

गत शनिवार को लालन को 3 दिनों की सीबीआई रिमांड में रखा गया था। सोमवार को मामले के दोनों जांच अधिकारी कोर्ट गये हुए थे। इधर, लालन शेख की निगरानी के लिए एक कांस्टेबल और एक सीआरपीएफ के जवान तैनात थे।

सूत्रों की मानें तो, लालन शेख बाथरूम गया और वहां लुंगी की मदद से फंदा लगा लिया। जब काफी देर तक भी वह बाहर नहीं निकला तब कांस्टेबल और सीआरपीएफ बाथरूम के भीतर गये और लालन शेख का फंदे से झूलता शव पाया।

इसे भी पढ़ेंः महंगाई से देश को राहत, खुदरा महंगाई दर गिरा

सीबीआई के जोनल डायरेक्टर ने मांगी रिपोर्ट

लालन शेख की सीबीआई हिरासत में मौत की खबर मिलने के बाद ही सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गये। सीबीआई अधिकारी दो गार्ड यानी एक कांस्टेबल और एक सीआरपीएफ जवान से पूछताछ कर रहे हैं।

इस मामले में जोनल डायरेक्टर ने रिपोर्ट तलब किया है। आपको बता दें कि गत 21 मार्च को बगटुई गांव में टीएमसी नेता भादू शेख की हत्या और हत्या का बदला लेने के लिए 10 लोगों को जलाकर मारने की घटना घटी थी।

भादू शेख की मौत का बदला लेने के लिए नरसंहार करने का मास्टर माइंड लालन शेख बताया जा रहा था। इसी आरोप में सीबीआई ने फरार लालन शेख को गत 4 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

क्या हुआ था बगटुई में

गत 21 मार्च को बगटुई गांव में टीएमसी नेता भादू शेख की हत्या और हत्या का बदला लेने के लिए 10 लोगों को जलाकर मारने की घटना घटी थी। भादू शेख की मौत का बदला लेने के लिए नरसंहार करने का मास्टर माइंड लालन शेख बताया जा रहा था। इसी आरोप में सीबीआई ने फरार लालन शेख को गत 4 दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

Bagtuikanddeath in cbi custodyMain accused Lalan SheikhMain accused of BagtuikandRampurhat in Birbhum districtटीएमसी नेता भादू शेखबगटुईकांडबगटुईकांड के मुख्य आरोपीबीरभूम जिले के रामपुरहाटमुख्य आरोपी लालन शेखसीबीआई हिरासत में मौत