अस्पताल में रह-रहकर बेसुध हो रहे बालू

एसएसकेएम के केबिन नंबर 12 से कभी-कभी आवाज आ रही है

कोलकाता, सूत्रकार : राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री और वर्तमान मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक की तबीयत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, बालू कभी-कभी अपने होश खो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, एसएसकेएम के केबिन नंबर 12 से कभी-कभी आवाज आ रही है कि भगवान मेरी रक्षा करो। मुझे कोई दोष मत दो। भगवान मेरे साथ अच्छा व्यवहार करें।

इसके बाद उन्हें जल्दी से होश में लाया जा रहा है और डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। वहीं, एसएसकेएम का मेडिकल बोर्ड ऐसी घटनाओं से चिंतित है। वन मंत्री के लिए गठित मेडिकल बोर्ड के मुताबिक उन्हें अनियंत्रित शुगर के लिए इंसुलिन और तीन अन्य दवाएं लेनी होंगी। इसके अलावा, किडनी और तंत्रिका संबंधी समस्याओं के लिए भी उनको नियमित रूप से दवाएं लेनी होंगी। डॉक्टरों के अनुसार, उनके शुगर लेवल में तेजी से गिरावट हो रही है, इस कारण ये समस्या हो रही है। लेकिन हृदय या फेफड़े में उनको कोई समस्या नहीं है।

आईसीसीयू से केबिन में आने के बाद वन मंत्री किसी से बात नहीं कर रहे हैं। वस्तुतः वह स्वयं में लीन रहने लगे हैं। अस्पताल की ओर से शुगर के देखते हुए उन्हें भोजन दिया जा रहा है। शनिवार को उनके कुछ ब्लड टेस्ट भी हुए हैं। सोमवार को कुछ और परीक्षण होंगे। इस बीच, शुक्रवार को केबिन के बाहर सीसीटीवी लगा दिया गया है। एक रजिस्टर भी रखा हुआ है। कौन और कब अस्पताल में वन मंत्री से मिलने आ रहा है? यह देखा जा रहा है। दिन में दो बार मेडिकल बोर्ड उनकी जांच कर रही है।

Current Minister Jyotipriya MallikFormer food minister of the stateअस्पताल में रह-रहकर बेसुध हो रहे बालूराज्य के पूर्व खाद्य मंत्रीवर्तमान मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक