बंधु तिर्की ने एनएचएआई के अधिकारी से किया गाली-गलौज, ऑडियो वायरल

रांची : कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में विधायक बंधु तिर्की ने एनएचएआई के किसी अधिकारी को जेल में बंद कराने की धमकी दे रहे हैं।

उनके साथ गाली-गलौज भी की। बंधु तिर्की उस इंजीनियर से पूछ रहे हैं कि ‘तुम कहां हो, दो मिनट में आ रहे है झूठ बोलते हो, ज्यादा हीरोगिरी मत करो।

विधायक बंधु तिर्की किसी सड़क के निरीक्षण में निकले थे। इस बारे में पूछे जाने पर तिर्की ने खुद स्वीकार भी किया है कि उन्होंने एनएचएआई के अधिकारी को डांट-फटकार की है।

इस संबंध में बंधु तिर्की ने कहा कि काम नहीं करेगा तो बात सुनेगा ही। कोई जिम्मेवार व्यक्ति अगर कोई काम कहता है तो उसे गंभीरता से लेनी चाहिये। ये गलत बात है। काम तो करना पड़ेगा। झूठ बोलता है कुड़ू से चान्हो दो मिनट में आ जायेगा क्या ? जनता से जो बात होती है उसी पर रहना चाहिये। जनता को काम चाहिये। काम नहीं करियेगा तो लोग कहेंगे।

इधर, इस मामले को लेकर राजनीतिक दलों में बवाल मचा है। भाजपा ने सीधे तौर पर कांग्रेस के चरित्र पर सवाल खड़ा कर दिया है। वहीं, कांग्रेस पार्टी पूर्व विधायक बंधु तिर्की के बचाव में उतर गई है।

कांग्रेस ने बचाव करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर बहुत कुछ वायरल होता है। इसकी सच्चाई क्या है यह अभी नहीं बता सकते है।बंधु तिर्की एक सुलझे हुए नेता के साथ-साथ एक सरल व्यक्ति है। सीधे किसी पर आरोप लगाना उचित नहीं होगा।

 

# बंधु तिर्की ने एनएचएआई के अधिकारी से किया गाली-गलौजऑडियो वायरल