बिल गेट्स ने बनाई रोटी, पीएम मोदी ने कहा- और व्यंजन बनाए

पीएम मोदी ने की बिल गेट्स की तारीफ

नई दिल्ली: माइक्रोसाफ्ट के संस्थापक एवं दुनिया के छठे सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स हमेशा से अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते है। वे जो करते हैं वो चीज सुर्खियों में आ जाती है। एक बार फिर बिल गेट्स सुर्खियों में है। दरअसल, उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे भारतीय देशी अंदाज में रोटियां सेकते हुए नजर आ रहे हैं। अब उनके इस अंदाज के पीएम मोदी भी दिवाने हो गए हैं। उन्होंने इंस्टा पर बिल गेट्स की स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि सूपर बिल गेट्स।

पीएम मोदी ने इंस्टाग्राम के स्टोरी में बिल गेट्स का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘भारत में नवीनतम चलन बाजरा है, जो स्वस्थ के लिए फायदेमंद होने के लिए जाना जाता है’। बाजरे के कई और व्यंजन भी हैं जिन्हें आप बनाकर देख सकते हैं’।

क्या है वीडियो में…
वीडियो में बिल गेट्स शेफ ईटर बर्टन के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों मिलकर चम्मच से आटा गूथते हैं और फिर दोनों रोटियां भी बेलते हैं। वीडियो को शेफ बर्नथ ने सबसे पहले अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। ट्विटर पर वीडियो के कैप्शन में बर्टन ने लिखा, बिल गेट्स और मैने साथ में भारतीय रोटी बनाकर खूब मस्ती की। मैं अभी बिहार, भारत से वापस आया हूं, जहां मैं एक किसानों से मिला।”

दीदी की रसोई का किया जिक्र
बर्नथ ने किसानों को धन्यवाद देते हुए ‘दीदी की रसोई’ कैंटीन का भी जिक्र किया और बताया कि महिलाओं ने उन्हें रोटी बनाने की बारीकियां सिखाईं।

इसे भी पढ़ें : मायावती ने लोकसभा चुनाव के लिए किया गठबंधन का ऐलान

bil gatespm modirotti