बीरभूम बम ब्लास्ट की आंच आईपीएस नागेंद्रनाथ तिवारी पर

भास्कर मुखर्जी बनाए गए नए एसपी

कोलकाताः राज्य में हुए बम ब्लॉस्ट में टीएमसी के दो नेताओं की मौत के बाद बीरभूम जिला पुलिस अधीक्षक नागेंद्रनाथ तिवारी पर गाज गिर गयी है। इस घटना के बाद उनको यहां से हटा दिया गया है। उनकी जगह पर भास्कर मुखर्जी को नया एसपी नियुक्त किया गया है।

इसके पहले भास्कर सुंदरवन जिले के एसपी थे। नागेंद्रनाथ को बंगाल पुलिस मुख्यालय में ओएसडी के पद पर भेज दिया गया है। बता दें कि शनिवार की रात को बीरभूम में बम ब्लॉस्ट में तृणमूल नेता की मौत हो गई। रविवार को एसएसकेएम अस्पताल के ट्रॉमा केयर यूनिट में तृणमूल नेता के भाई लाल्टू शेख की भी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ेंः स्कूल बस के खलासी पर लगा नाबालिग छात्रा से रेप करने का आरोप

इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि बीरभूम के रामपुरहाट के मारग्राम पंचायत नंबर 1 के तृणमूल प्रमुख लाल्टू शेख, उनके दोस्त न्यूटन शेख, भुट्टो शेख के भाई सुजाउद्दीन नाम के तीन तृणमूल समर्थकों पर बमबारी की गई थी।

अस्पताल ले जाने के क्रम में न्यूटन शेख की मौत हो गई। घायल लाल्टू शेख को पहले रामपुरहाट सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल और बाद में कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार की दोपहर ट्रॉमा केयर यूनिट में उसकी भी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि लाल्टू की मौत अत्यधिक खून बहने और लगातार तीन बार दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

Bhaskar was the SP of Sundarbans districtbomb blast in birbhumDeath of two TMC leadersटीएमसी के दो नेताओं की मौतबीरभूम में बम ब्लॉस्टभास्कर सुंदरवन जिले के एसपी थेराज्य में बम ब्लॉस्ट