अंडर वाटर मेट्रो में बीजेपी ने किया चुनाव प्रचार

रथिन का आरपीएफ से विवाद

कोलकाता, सूत्रकार : देश के पहले अंडरवॉटर हावड़ा-एस्प्लेनेड मेट्रो रूट पर शुक्रवार को यात्री सेवा शुरू हुई। इस दौरान भाजपा की ओर से मेट्रो में भी प्रचार किया गया। इसके बाद आरपीएफ से हल्की बहस भी हुई। बता दें कि हावड़ा से बीजेपी उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती ने मेट्रो में प्रचार करना शुरु कर दिया। उन्होंने यात्रियों से बातचीत करने के अलावा उन्हें चॉकलेट भी बांटी।

हावड़ा से बीजेपी उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने सबसे पहले मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार पर लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद वह पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मेट्रो स्टेशन में प्रवेश किए। उसी दौरान आरपीएफ ने उन्हें बाधा दिया और रोक दिया। इस दौरान आरपीएफ से हल्का विवाद भी हुआ। हालांकि बाद में वे मेट्रो स्टेशन में प्रवेश कर गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने हैंड माइक लेकर उनके समर्थन में प्रचार किया।

इसके बाद भाजपा उम्मीदवार  यात्रियों के साथ मेट्रो में चढ़ गए। रथिन ने कहा कि आज का दिन एक ऐतिहासिक दिन है। हमें गर्व है कि नरेंद्र मोदी ने सभी के लिए यह किया है। हम पीएम नरेंद्र मोदी के गौरवान्वित सैनिक हैं।

रथिन चक्रवर्ती के समर्थन में प्रचार करने वाले भाजपा के राज्य सचिव उमेश राय ने कहा कि देश में पहली मेट्रो कोलकाता में शुरू की गई थी। इस बार नरेंद्र मोदी के हाथों पहली अंडर वाटर मेट्रो की शुरुआत हुई है। मोदी जो कहते हैं वो करते हैं, यही मोदी की गारंटी है।

BJP campaigned in underwater metroBJP candidate from HowrahHowrah Esplanade Metro RouteRathin Chakrabortyunderwater metroअंडर वाटर मेट्रोअंडर वाटर मेट्रो में बीजेपी ने किया चुनाव प्रचारहावड़ा एस्प्लेनेड मेट्रो रूटहावड़ा से बीजेपी उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती