बाहर से लोगों को लाकर दंगा करा रही बीजेपी : ममता

सीएम ममता बनर्जी पूर्व मेदिनीपुर के दौरे पर हैं।

दीघा। सीएम ममता बनर्जी ने हावड़ा और हुगली में हिंसा को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। मंगलवार को पूर्व मेदिनीपुर के दीघा में पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि बंगाल के लोग कभी दंगा नहीं करते हैं।

बीजेपी दंगा कर रही है। दंगा करने के लिए बाहर से लोगों को ला रहे हैं। टीवी पर देखे होंगे,  बंदूक लेकर मीटिंग कर रहे हैं। जुलूस में डांस कर रहे हैं।

बता दें, सीएम ममता बनर्जी पूर्व मेदिनीपुर के दौरे पर हैं। सोमवार को ममता बनर्जी ने प्रशासनिक बैठक की थी और मंगलवार को दीघा में कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित किया।

उल्लेखनीय है कि रामनवमी के दिन से हावड़ा के बाद हुगली के हिसड़ा में हिंसा का तांडव चल रहा है। सोमवार की रात को फिर हुगली में हिंसा फैली है।

इस बीच, राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने रिसड़ा के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। उसके बाद राज्यपाल ने पीजी अस्पताल में भर्ती घायलों से मुलाकात की।

दूसरी ओर, दीघा में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हिंसा करना बंगाल की संस्कृति नहीं है। बीजेपी बाहर से लोगों को लाकर दंगा करी रही है। ममता ने कहा कि बिहार से गुंडे लाये जा रहे हैं। यहां के लोग शांति के प्रतीक हैं।

ममता ने कहा कि रामनवमी के जुलूस में राम का नाम बदनाम करने के लिए बुलडोजर और ट्रैकर लेकर घुसे थे। लोग बंदूक लेकर आये थे। पुलिस की अनुमति नहीं थी। फल बेचने वाले की दुकान में आग लगा दी गई।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि हावड़ा में शांति हुई। दूसरे दिन नाचते-नाचते रिसड़ा चले गये। उन्होंने कहा कि जिस धर्म में गुंडागर्दी है, उसे धर्म नहीं बोलते हैं। ये लोग हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। दंगा करने वाले हिंदू भी नहीं है और मुस्लिम और ईसाई भी नहीं है। ये बीजेपी के गुंडे हैं। ये हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं।

all india TMCBengal CM Mamta BanerjeeDIGHATLETEST NESWS OF WEST BENGALTMC