बीजेपी एक महिला मुख्यमंत्री का करती है अपमानः चंद्रिमा

तृणमूल कांग्रेस सड़क पर उतरकर करेगी प्रदर्शन, सद्भावना रैली पर राज्यपाल की सक्रियता पर उठाया सवाल

कोलकाता, सूत्रकारः पश्चिम बंगाल की वित्त मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने गुरुवार एक संवाददाता सम्मेलन करते हुए केंद्र और बीजेपी के राज्य नेतृत्व पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने देखा है कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व एक महिला मुख्यमंत्री के बारे में किस प्रकार से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है। पीएम दीदी ओ दीदी कहकर मजाक उड़ाते हैं। बंगाल इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा। बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय किस प्रकार से सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा बोलते हैं। ये उनका महिलाओं और लड़कियों के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है। हम लोग बीजेपी के महिलाओं के प्रति उनके गंदे व्यवहार को लेकर सड़क पर उतरेंगे। इस महीने के अंत से हम लोग आंदोलन करेंगे। तारीख और वक्त घोषणा जल्द की जाएगी।

वहीं सद्भावना रैली को लेकर चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि हम लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि सद्भावना रैली से बीजेपी को क्या समस्या है। हम लोग अपने मौलिक अधिकार का प्रयोग कर रैली निकाल रहे हैं। ये बीजेपी शासित राज्य नहीं है ये समझना होगा उनको। मुख्य सचिव से राज्यपाल इस मामले में क्या जानना चाहते हैं। राज्यपाल वही कहते हैं जो उनको ऊपर से आदेश आता है।

चुनाव नजदीक आते ही ईडी की सक्रियता बढ़ेगी

वहीं इडी के रेड को लेकर उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आयेगा, वैसे-वैसे ईडी की तत्परता बढ़ती जायेगी। रेड की संख्या बढ़ती जायेगी। एक गैर राजनीतिक संगठन को राजनीति संगठन बना दिया गया है।  ईडी और सीबीआई के अधिकारियों को लेकर हम लोग इसलिए कोई बात नहीं बोलते हैं।

शाहजहां मामले में पुलिस कर रही है काम

संदेशखालीकांड के मुख्य अभियुक्त शेख शाहजहां के मामले पर उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। जांच जारी है। इसलिए हम इस मामले पर कुछ नहीं बोलेंगे। हम कोई ज्योतिष नहीं है कि कोई नहीं मिल रहा है तो हम बता देंगे।

डायमंड हॉर्बर से नौशाद के लड़ने से कोई समस्या नहीं

वहीं नौशाद सिद्दीकी के डायमंड हॉर्बर से चुनाव लड़ने के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अच्छा है व वह वहां से लड़े। वो मेरे से बहुत छोटा है। उनकी अगर इच्छा है कि वो डायमंड हॉर्बर से लड़ेंगे तो लड़े। उनके चुनाव लड़ने से हमे कोई समस्या नहीं है। वो वहां से लड़कर भी चुनाव नहीं जीत पायेंगे। ऐसी खबर आई है बीजेपी उनको बहुत मदद दे रही है पीछे से।

 

bjpchandirma bhattacharyaNaushad SiddiquiTMC