भाजपा बंगाल और बंगाली विरोधी है: सागरिका

उन्होंने कहा कि भाजपा 'बाहरी और जमींदारों' की पार्टी है

कोलकाता, सूत्रकार: तृणमूल कांग्रेस की राज्यसभा सांसद सागरिका घोष ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को ‘बंगाल विरोधी और बंगाली विरोधी’ करार देते हुए हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ‘बाहरी और जमींदारों’ की पार्टी है।

सागरिका ने कहा कि भाजपा बंगाल विरोधी और बंगाली विरोधी है। यह बाहरी लोगों और जमींदारों की पार्टी है। बंगाल को दी जाने वाली धनराशि रोक दी गई है। बंगाल में ट्रेनों को रोक दिया गया है। केंद्रीय बल गुजरात या उत्तर प्रदेश में नहीं, बल्कि केवल बंगाल में भेजे जाते हैं।

सागरिका ने चुनाव आयुक्त अरुण गोयल के इस्तीफे पर भी सवाल उठाया और पूछा कि इससे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के बारे में क्या संदेश जाता है। उन्होंने कहा कि अब चुनाव की पूर्व संध्या पर चुनाव आयुक्त अरुण गोयल ने इस्तीफा दे दिया है।

यह दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के बारे में क्या संदेश देता है? टीएमसी आपको बंगाल में आने और हमारे वोट लूटने की अनुमति नहीं देगी। तृणमूल कांग्रेस आपको बंगाल को दबाने की इजाजत नहीं देगी। घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आपको बंगाल के लोगों के हितों को नुकसान नहीं पहुंचाने देगी। अभी नहीं, कभी नहीं।

Election Commissioner Arun GoyalTrinamool Congress Rajya Sabha MP Sagarika Ghoshचुनाव आयुक्त अरुण गोयलतृणमूल कांग्रेस की राज्यसभा उम्मीदवार