TMC सांसद अपरूपा पोद्दार को धमकी देने पर बीजेपी नेता गिरफ्तार

श्रीरामपुर थाने में शिकायत

श्रीरामपुर: हुगली जिले के आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस सांसद अपरूपा पोद्दार को धमकी भरा संदेश भेजने के आरोप में एक बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया है।

‘तू बचेगी तो ?’ इस भाषा में सांसद अपरूपा पोद्दार को व्हाट्सएप पर एक धमकी भरा संदेश भेजा गया।

इस पर सांसद ने बुधवार सुबह श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। सांसद की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अम्लान दत्त उर्फ ​​शंकू नामक एक स्थानीय बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार की रात करीब साढ़े 10 बजे सांसद अपरूपा पोद्दार के व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से एक संदेश आया जिसमें लिखा था, ‘तू बचेगी तो’।

इस संदेश के आधार पर अपरूपा ने बुधवार को श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने घटना की जांच की और अम्लान दत्त उर्फ ​​शंकू नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मालूम हो कि अम्लान दत्त निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 10 से बीजेपी के उम्मीदवार थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार बीजेपी नेता अम्लान दत्त को श्रीरामपुर कोर्ट में पेश किया गया है। डीसी श्रीरामपुर अरविंद आनंद ने बताया कि जिस व्हाट्सएप नंबर से धमकी भरा संदेश भेजा गया था, उसका सत्यापन कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट भेजकर पुलिस हिरासत में देने की अर्जी दी है।

इस घटना पर टीएमसी सांसद अपरूपा ने कहा, अम्लान दत्त के जरिए बीजेपी मुझे निशाना बनाने और डराने की कोशिश कर रही है। मैं इससे नहीं डरती। कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी लेकिन अम्लान दत्त ही बता सकते हैं कि उन्हें क्यों धमकी भरा संदेश भेजा गया।

दूसरी ओर, स्थानीय बीजेपी नेतृत्व ने पुलिस पर पूरी घटना में ‘अति सक्रियता’ का आरोप लगाया है। श्रीरामपुर सांगठनिक जिला बीजेपी के अध्यक्ष मोहन आदक ने कहा, बंगाल पुलिस विपक्ष के लिए बहुत सक्रिय है और सत्ता पक्ष के लिए पूरी तरह निष्क्रिय है। जब पुलिस को घड़ी दिखाकर समय तय कर दिया जाता है तब पुलिस चुप रहती है। पुलिस सिर्फ सत्ता पक्ष की बात सुनती है। अगर विपक्ष कुछ करता है, तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता है।

हालांकि, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा, मैं किसी पर व्यक्तिगत हमले या धमकी का समर्थन नहीं करता लेकिन अगर ‘तू बचेगी तो’ कहने के लिए गिरफ्तार किया जाता है तो हमें लगता है कि बंगाल में शासन नामक कुछ भी नहीं है।

इधर, तृणमूल ने भी पलटवार किया है। श्रीरामपुर हुगली सांगठनिक जिला तृणमूल के अध्यक्ष अरिंदम गुंइन ने कहा, अम्लान दत्ता बीजेपी और आरएसएस से जुड़े हुए हैं।

वह नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 10 से बीजेपी प्रत्याशी था लेकिन उसकी हिम्मत कैसे हुई एक सांसद को धमकाने की। बीजेपी आतंक फैलाना चाहती है। अगर एक सांसद को ऐसा संदेश भेजा जा सकता है तो आम आदमी क्या करेगा ?

BJP leader Amlan DuttComplaint in Shrirampur police stationDC Shrirampur Arvind AnandMP Aparupa Poddarmunicipal electionsTrinamool Congress MP from Arambagh in Hooghly districtडीसी श्रीरामपुर अरविंद आनंदनगर निगम चुनावबीजेपी नेता अम्लान दत्तश्रीरामपुर थाने में शिकायतसांसद अपरूपा पोद्दारहुगली जिले के आरामबाग से तृणमूल कांग्रेस सांसद अपरूपा पोद्दार