भाजपा नेत्री से रेप के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

बिष्णुपुरः बीजेपी की नेत्री के साथ ही बालात्कार के आरोप में बीजेपी के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है। बांकुड़ा के सोनामुखी में बीजेपी नेता तरुण सामंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन सवाल उठ रहा है तरुण सामंत कौन हैं। कुछ दिन पहले सोनामुखी में एक बीजेपी नेता पर रेप करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। घटना के बाद बिष्णुपुर संगठनात्मक जिला भाजपा सचिव तरुण सामंत फरार चल रहे था। लेकिन अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि 23 जनवरी की शाम दरवाजा तोड़कर भाजपा नेत्री का लटकता हुआ शव बरामद किया गया था। कथित तौर पर उनकी पार्टी के एक स्थानीय प्रभावशाली नेता ने उनके साथ आए दिन बलात्कार करता था। कथित तौर पर कई शिकायतों के बावजूद पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। इसके बाद महिला का शव घर में फंदे से लटका हुआ मिला। स्थानीय लोगों के मुताबिक, युवती ने अवसाद और अपमान के कारण आत्महत्या की है। इस घटना के सामने आते ही इसकी शुरुआत सोनामुखी नगर पालिका क्षेत्र अब राजनीतिक शुरू हो गई है।

गिरफ्तार बीजेपी नेता पर आरोप है कि पद दिलाने का लालच देकर महिला के साथ आए दिन रेप किया जा रहा था। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी के एक स्थानीय प्रभावशाली नेता पर इस तरह के गंभीर आरोप लगने से राजनीतिक हलकों का मानना ​​है कि नेतृत्व असहज हो सकता है। कानून कानून का पालन करेगा, भाजपा सांसद सौमित्र खान ने यही प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा के बिष्णुपुर संगठनात्मक जिला सचिव तरुण सामंत एक समय पार्टी के पर्यवेक्षक थे। तभी उनकी मुलाकात उस बीजेपी नेत्री से हुई थी। नेता ने महिला को पार्टी में अच्छी जगह दिलाने का वादा किया था।

bjprapeWEST BENGALwomen