तृणमूल सांसद देव के समर्थन में उतरे भाजपा नेता मिथुन

मिथुन ने शाहजहां शेख को बचाने के लिए ममता बनर्जी पर सवाल उठाया

कोलकाता, सूत्रकार : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से अस्पताल में मिलने के बाद अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने तृणमूल सांसद दीपक अधिकारी उर्फ देव के समर्थन में बयान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने संदेशखाली मामले के लेकर बिना नाम लिए प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मुख्य आरोपी शाहजहां शेख को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि देव के मामले में मुझे पूरी जानकारी नहीं है कि किस मामले में उसे ईडी ने तलब किया है। उन्होंने कहा कि अगर आप मुझसे पूछे तो देव उस तरह का लड़का नहीं है। व्यक्तिगत रूप से बोल रहा हूं लेकिन चूंकि ईडी एक एजेंसी है, इसलिए वे अपना आधिकारिक कर्तव्य निभा रही है। यह भगवान पर निर्भर है कि भगवान क्या करेंगे।

भाजपा और ईडी में कोई लेना-देना नहीं

भाजपा नेता ने कहा कि ईडी और बीजेपी में कोई लेना-देना नहीं है। ईडी भाजपा का नहीं है। हर जगह यह गलतफहमी फैली हुई है कि बीजेपी ईडी को नियंत्रित कर रही है। अगर कल बीजेपी की सरकार नहीं रहेगी तो ईडी-सीबीआई किसकी होगी? दोनों स्वतंत्र एजेंसियां हैं। वे ऐसे ही रहेंगी।

संदेशखाली में जो हुआ वह घृणित है, अविश्वनीय है

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि समय आ गया है कि आप उठें, जागें। मिथुन के मुताबिक, संदेशखाली में जो हुआ वह राजनीति से परे है। उन्होंने कहा कि अगर महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाता है या महिलाओं का इस्तेमाल किया जाता है, तो इससे ज्यादा घृणित कुछ नहीं हो सकता। महिलाओं के साथ जिस तरह से खेला गया है वह अविश्वसनीय है। राजनीति की लड़ाई लड़ो लेकिन सभी को यह देखना चाहिए कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा दोबारा न हो। हमें राजनीति से ऊपर उठना चाहिए। जो लोग अपने सम्मान के लिए खड़े हुए हैं, सार्वजनिक रूप से अपनी बातें रखी हैं, उनकी आवाज को दबाया नहीं जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री आखिर शाहजहां को क्यों बचा रहीं

मिथुन ने कहा कि शाहजहां अच्छा इंसान है या बुरा, यह उनको नहीं पता है। वह यह भी नहीं जानते कि प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी उसको क्यों बचा रही हैं। सच किसी भी वक्त सामने आ जाएगा और यह इतना बड़ा निकलेगा कि आप इसे संभाल नहीं पाएंगे।

आरएसएस नकारात्मक नहीं एक सकारात्मक ऊर्जा

मिथुन ने बिना नाम लिए ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आरएसएस बंगाल में ही नहीं पूरे भारत और पूरी दुनिया में है? उसके 12 करोड़ आधिकारिक सदस्य हैं। वह कोई नकारात्मक शक्ति नहीं हैं, बल्कि  सकारात्मक ऊर्जा है। जो देश निर्माण लगा है। आप महिलाओं को कितना पढ़ा पाएंगे। आपकी सरकार कह रही है कि संदेशखाली की महिलाओं को बीजेपी सिखा रही है। मैं पूछता हूं कि कोई कितने को सिखाएगा- एक, दो या तीन? बीजेपी हजारों लोगों को सिखाएगी और आगे लाएगी, यह संभव नहीं है। ऐसा बिल्कुल नहीं हो सकता।

गौरतलब है कि सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को विधानसभा में कहा था कि संदेशखाली की घटना के पीछे आरएसएस संगठन का हाथ है। वहां इस संगठन ने पहले भी आशांति फैलाई है। मिथुन ने कहा कि वह एक मार्च से प्रचार करेंगे और अंत तक रहेंगे। अगर पार्टी उनको मैदान में उतारती है तो वह अपनी सीट पर ज्यादा रहेंगे।

BJP leader Mithun ChakrabortyState BJP President Sukant Majumdarप्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजुमदारभाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती