बीजेपी के मंडल अध्यक्ष पर लगा महिला से अश्लील बातें करने का आरोप

 

पश्चिम मेदनीपुर: बीजेपी नेता पर वीडियो कॉल द्वारा एक महिला से अश्लील बातें करने का आरोप लगा है। करीब डेढ़ मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक आरोप मेदिनीपुर में बीजेपी के एक मंडल का अध्यक्ष पर लगा है। बीजेपी नेता इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं। इसी बीच, घटना को लेकर राजनीतिक हलकों में हलचल शुरू हो गया है। इस पर तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी की कड़ी निंदा की है। हालांकि, बीजेपी का कहना है कि इस घटना में उनकी पार्टी का कोई भी व्यक्ति शामिल नहीं है। कोई डिजिटल तकनीक का इस्तेमाल कर साजिश रच रहा है।

इसे लेकर जिला भाजपा प्रवक्ता अरूप दास का कहना है कि ऐसी घटनाओं में पार्टी का कोई नेता शामिल नहीं हो सकता है। आज के इलेक्ट्रॉनिक युग में बहुत कुछ हो रहा है। बहुत सी चीजें की जा सकती हैं। बीजेपी हमेशा से एक स्वच्छ पार्टी रही है। हमारी पार्टी का कोई भी नेता ऐसी घिनौनी हरकत नहीं कर सकता। किसी भी अन्य राजनीतिक दल का कोई व्यक्ति हमारे नेताओं को कलंकित करने के लिए ऐसी हरकतें कर सकता है।

हालांकि, तृणमूल बीजेपी के इन आरोपों को मानने को तैयार नहीं है। तृणमूल के मेदिनीपुर संगठनात्मक जिला अध्यक्ष सुजॉय हाजरा ने कहा कि उनके पास करने के लिए और कोई काम नहीं है।

bjpobscene videovideo call