बीजेपी सांसद अहलूवालिया ने ‘जय श्रीराम’ के नारे पर जतायी आपत्ति

‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के शुभारंभ में लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे

कोलकाताः हावड़ा स्टेशन पर केंद्र सरकार के कार्यक्रम में सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के सामने लगाये गये ‘जय श्रीराम’ के नारे को लेकर बंगाल बीजेपी नेताओं के आपसी मत-विरोधी बयान सामने आये हैं।

शुभेंदु अधिकारी, लॉकेट चटर्जी जैसे बीजेपी प्रतिनिधियों ने सरकारी कार्यक्रमों में राजनीतिक नारेबाजी का खुलकर समर्थन किया है। लेकिन इसी पार्टी के एक अन्य प्रतिनिधि एसएस अहलूवालिया की राय अलग है।

बता दें कि शुक्रवार को हावड़ा स्टेशन पर सीएम ममता के सामने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाये।

इसे भी पढ़ेः ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के शुभारंभ में लगे ‘जय श्री राम के नारे’

इस पर जहां सीएम ममता बनर्जी काफी नाराज हो गयीं, वहीं बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी का नाम लिये बगैर ही उन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह निम्न स्तर की राजनीति है।

साथ ही बीजेपी की लोकसभा सदस्य लॉकेट चटर्जी ने कहा कि ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ का उद्घाटन करने के लिए जब प्रधानमंत्री ऑनलाइन दिखाई दिए तो ‘जय श्रीराम’ के नारे लगे। उन्होंने कहा कि ये नारे मुख्यमंत्री को परेशान करने के लिए नहीं लगाये गये थे।

शुभेंदु और लॉकेट के इस बयान का बीजेपी के सांसद एसएस अहलूवालिया ने विरोध किया है। बर्दमान-दुर्गापुर से बीजेपी सांसद अहलूवालिया ने सरकारी कार्यक्रम यानी शुक्रवार को हावड़ा स्टेशन पर ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ के शुभारंभ में लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे पर आपत्ति जतायी है।

बीजेपी सांसद का कहना है कि सरकारी कार्यक्रम में इस तरह से नारे नहीं लगाने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यक्रम में ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने चाहिए थे।