अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार बीजेपी का होगा नया नारा

मोदी सरकार ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले दिया नया नारा

नई दिल्लीः देश में इस साल आम चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी तरह से शुरू हो गई है। बीजेपी ने आज इसी क्रम में बड़ी बैठक की। ये बैठक जेपी नड्डा के नेतृत्व में हुई है। इसमें बीजेपी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहें। इस बैठक में बीजेपी ने आम चुनाव को लेकर नारा तय कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि ये नारा ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ है।

इसी के साथ भाजपा के अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि स्लोगन के साथ ही बीजेपी ने लोकसभा और विधानसभा स्तर पर संयोजक और सह-संयोजक तय किए हैं। सूत्रों ने बताया कि जल्द ही पूरे देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा होगा। पीएम मोदी का दौरा 22 जनवरी के बाद से शुरू होगा।

बीजेपी ने ये नारा ऐसे समय पर गढ़ा है जब मंगलवार को ही नई दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हुई इस मीटिंग में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी महासचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव और मनसुख मंडाविया सहित कई नेता शामिल रहे।

2024 electionbjpelection2024jp naddanarendra modislogan