बंगाल में तृणमूल की हर बाधा से मुकाबले को तैयार भाजपा : शुभेंदु अधिकारी

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा को तृणमूल की ओर से मिलने वाली हर बाधा से मुकाबला को उनकी पार्टी तैयार है। राज्य के बकाए की मांग पर दिल्ली में धरना देने पहुंचे तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी सहित पार्टी के अन्य प्रतिनिधियों को मंगलवार शाम हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद बुधवार को राज्य भर में विरोध प्रदर्शन का आयोजन तृणमूल कांग्रेस ने किया है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि अब बंगाल में भी भाजपा को कार्यक्रम नहीं करने दिया जाएगा और उन्हें जगह-जगह बाधा दी जाएगी। इस बारे में बुधवार सुबह एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में पहले से ही भाजपा को हर तरह से बाधा दी जाती है। लोकतंत्र यहां है नहीं। आगे भी जो होगा उसका मुकाबला करने के लिए पार्टी तैयार है।

अभिषेक बनर्जी को हिरासत में लिए जाने संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पांच लोगों को मिलने की अनुमति दी गई थी लेकिन 40 लोगों को ले जाकर वहां ड्रामा कर रहे थे। जो समय दिया गया था उस समय पर गए नहीं। तृणमूल का मकसद दिल्ली में नाटक करना था।

मनरेगा का फंड रोके जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में शुभेंदु ने कहा कि ममता सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है। केंद्र के रुपये को लूट रही है। भ्रष्टाचार को रोकना पड़ेगा इसके लिए फंड रोकना जरूरी है। इसके लिए सिर्फ और सिर्फ ममता बनर्जी जिम्मेदार है।

bjpPOliticsTMCWEST BENGAL