बंगाल से बीजेपी 35 सीटों पर जिताएं, पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे : अमित शाह

शाह ने बंगाल बीजेपी को दिया 35 सीट जीतने का लक्ष्य

बीरभूम : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल बीजेपी को लोकसभा की 42 सीटों में से 35 सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य दिया। अमित शाह ने बीरभूम के सिउड़ी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल से बीजेपी को 35 सीटों पर जिताएं और पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे।

बता दें. पिछले लोकसभा चुनाव में बंगाल से बीजेपी ने पहली बार 18 सीटों पर जीत हासिल की थी। उसके बाद ममता बनर्जी की सरकार को कड़ी चुनौती दी थी।

साल 2021 विधानसभा चुनाव में बीजेपी राज्य की 294 सीटों में से मात्र 77 सीटों पर जीत हासिल कर सकी थी। अब फिर अमित शाह ने आह्वान किया है कि यदि साल 2024 में बंगाल से 35 सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार जीतते हैं, तो साल 2025 से पहले ही ममता बनर्जी की गिर जाएगी।

उल्लेखनीय है कि बंगाल में अगले महीने पंचायत चुनाव और साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले है , लेकिन अमित शाह ने बीरभूम की सभा से लोकसभा चुनाव की चुनावी बिगुल फूंक दिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी  नेताओं के सामने लक्ष्य रखा। उन्होंने कहा, घुसपैठ से लेकर भ्रष्टाचार तक हर चीज का एक समाधान डबल इंजन की सरकार है। 2024 के चुनाव में मुझे 35 सीटें दीजिए। फिर 2025 की जरूरत ही नहीं पड़ेगी, तब तक ममता बनर्जी की सरकार टाय-टाय फिस्स हो जाएगी।

उन्होंने कहा, ममता दीदी आप सपना देखती हैं, आपके बाद आपका भतीजा मुख्यमंत्री होगा, लेकिन मैं कह रहा हूं, उसके बाद बीजेपी  नेता ही मुख्यमंत्री होगा। जिसे गाय तस्करी के मामले में केंद्र सरकार ने जेल भेजा था, उसे आज भी ममता बनर्जी ने जिला अध्यक्ष बना दिया है। क्या आप इस आतंक से छुटकारा नहीं चाहते हैं ?

शाह ने कहा, नौकरी देने के नाम पर भ्रष्टाचार हुआ है, जिसके घर में करोड़ों की नकदी मिली है, उसे जेल भेजा गया तो कहा जा रहा है कि केंद्र उसे प्रताड़ित कर रहा है। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। ममता बनर्जी ने 3 लाख नौकरियां देने का वादा किया था। बंगाल का युवा हिसाब मांग रहा है। भ्रष्टाचार ऐसा हुआ कि ईडी को 2 ट्रक रुपयों से भर कर ले जाने पड़े। वे गरीब लोगों के पैसे हैं। तृणमूल को शर्म आनी चाहिए।

उन्होंने कहा, बंगाल में बीजेपी को सत्ता में लाओ, रामनवमी मार्च शांतिपूर्ण होगा। सत्ताधारी दल को आतंकवाद से मुक्त करने का एकमात्र उपाय बीजेपी है, घुसपैठियों को रोकने का एक मात्र उपाय बीजेपी है। 2024 में बीजेपी को बंगाल में 35 से ज्यादा सीटें दें। मोदी को फिर से पीएम बनाएं।

government of double enginepm narendra modiUnion Home Minister Amit Shahकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहडबल इंजन की सरकारपीएम नरेंद्र मोदी