बीजेपी का मकसद महिलाओं की रक्षा करना नहीं, लोगों को गुमराह करना है: अभिषेक

टीएमसी सांसद ने बशीरहाट में भरीं हुंकार

बशीरहाट, सूत्रकार : राज्य ही नहीं देश में सुर्खियां बटोरने वाले संदेशखालीकांड को लेकर केंद्रीय एजेंसियों की भूमिका पर तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सवाल उठाये हैं। तृणमूल के पूर्व नेता शाहजहां शेख को 55 दिनों तक लापता रहने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

वह फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं। शिबू हाजरा और उत्तम सरदार को सीबीआई हिरासत में क्यों नहीं ले रही है? इस पर डायमंड हार्बर के तृणमूल उम्मीदवार का दावा है कि बीजेपी का मकसद महिलाओं की रक्षा करना नहीं, बल्कि लोगों को गुमराह करना और तृणमूल के संगठन को कमजोर करना है।

अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को बशीरहाट में एक सभा में हिस्सा लिया। मंच से अभिषेक ने कहा कि अगर पंचायत के प्रतिनिधि किसी के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, अगर कोई सोचता है कि उन्होंने पंचायत जीत ली है और हाथी के पांच पैर देख लिए हैं तो यह सही नहीं हैं। अगर उनके खिलाफ शिकायत आती है तो हम रियायत नहीं देते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि शाहजहां को ईडी या सीबीआई ने नहीं बल्कि ममता बनर्जी की पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

अभिषेक ने सवाल उठाया कि शिबू हाजरा और उत्तम सरदार, जिनके खिलाफ संदेशखाली में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का आरोप लगाया गया था, सीबीआई हिरासत में क्यों नहीं ले रही है? बता दें कि इन दोनों लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अभिषेक ने यह भी कहा कि सिर्फ शाहजहां ही नहीं, सारधा प्रमुख सुदीप्त सेन को भी राज्य पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पार्टी ने पार्थ चटर्जी और ज्योतिप्रिय मल्लिक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने दावा किया कि कोई भी अन्य राजनीतिक दल अपने नेताओं को जेल में नहीं डालता है।

abhishek banerjeeAll India General Secretary of Trinamool CongressSaradha chief Sudipta SenTrinamool candidate from Diamond Harborडायमंड हार्बर के तृणमूल उम्मीदवारतृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिवसारधा प्रमुख सुदीप्त सेन