बीजेपी के सचिवालय घेराव कार्यक्रम में राज्य के कोने कोने से जुटे लोग, हेमंत सरकार के खिलाफ लगाए नारे

आज बीजेपी का सचिवालय घेराव कार्यक्रम है। लोग बसों और ट्रेनों से भारी संख्या में घेराव कार्यक्रम में शामिल होने पहुँच रहे हैं।

रांची : आज बीजेपी का सचिवालय घेराव कार्यक्रम है। लोग बसों और ट्रेनों से भारी संख्या में घेराव कार्यक्रम में शामिल होने पहुँच रहे हैं। सचिवालय घेराव कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी सहित प्रदेश के सभी आला नेता शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित पार्टी के सांसद-विधायक घेराव में मौजूद रहेंगे। इधर राँची पुलिस प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया है।

 

एचइसी गेट से लेकर धुर्वा गोलचक्कर तक कोई भी वाहन लगाने पर पाबंदी

भाजपा के सचिवालय के पास प्रदर्शन को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने तैयारी की है। इस संबंध में ट्रैफिक एसपी हारिस बिन मां ने बताया कि प्रदर्शन को देखते हुए धुर्वा गोलचक्कर की तरफ किसी भी वाहन के जाने पर रोक लगा दी गयी है। ट्रैफिक एसपी ने कहा कि शालीमार मार्केट व शहीद मैदान की ओर से छोटे वाहन के धुर्वा की ओर जाने पर कोई रोक नहीं लगायी गयी है। प्रोजेक्ट बिल्डिंग और पुलिस मुख्यालय जानेवाले अधिकारी या कर्मचारी बिरसा चौक से हटिया चांदनी चौक होते हुए प्रोजेक्ट बिल्डिंग व पुलिस मुख्यालय जायेंगे। एचइसी गेट से लेकर धुर्वा गोलचक्कर तक कोई भी वाहन लगाने पर पाबंदी रहेगी। उन्होंने कहा कि आम दिनों में पुरानी विधानसभा से लेकर धुर्वा गोलचक्कर के बीच कई वाहन घंटों लगे होते हैं, जिससे रोड में परेशानी होती है। उन्होंने कहा सभी जगह ट्रैफिक पुलिस और पदाधिकारियों की पर्याप्त मात्रा तैनाती कर दी गयी है।