पेड़ से लटका मिला आशा कर्मी का शव

रेवा  के पति की मौत 20 साल पहले हो गई थी

बशीरहाटः उत्तर 24 परगना जिला के बशीरहाट के स्वरूपनगर थाने के शाड़ापुल-निर्माण ग्राम पंचायत के विश्वास पाड़ा में एक आशा कर्मी का शव घर के पीछे कटहल के पेड़ से लटका मिला।

पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान रेवा विश्वास रॉय (39) के रूप में हुई है। स्वरूपनगर थाना की पुलिस ने फंदे से लटके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बशीरहाट जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक रेवा  के पति की मौत 20 साल पहले हो गई थी। तब से वह अपने पिता के घर में ही रह रही थी। उन्हें शाड़ापुल-निर्माण ग्राम पंचायत के आशा कर्मचारी के रूप में नियुक्त किया गया था।

आरोप है कि राज्य आवास योजना का सर्वे करने के दौरान उनका अपमान किया गया। साथ ही परिवार का दावा है कि वह उच्चाधिकारियों का दबाव नहीं झेल सकी।

इसे भी पढ़ेंः BSF जवान ने रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

उसने अपने भाई गोपाल विश्वास और बहन अंजलि मंडल को भी इस बारे बताया था। वह अक्सर कहती थी कि वह दबाव नहीं झेल सकती है।

तब उनके परिवार के लोगों ने उनसे कहा कि अगर वे काम का दबाव नहीं झेल सकती है तो, उन्हें बीडीओ (BDO) के पास जाकर अपना इस्तीफा सौंप देना चाहिए।

इसके बाद सोमवार सुबह परिजनों को आईसीडीएस कर्मी रेवा विश्वास राय का शव घर के पीछे कटहल के पेड़ से लटका मिला। लेकिन यह सवाल बना हुआ है कि उसने अचानक दबाव में क्यों आकर आत्महत्या कर ली।

Body of ICDS worker found hanging from treeIntegrated Child Development ServicesShadapul Nirman Gram PanchayatSurvey of State Housing SchemeSwaroopnagar police station of Basirhatएकीकृत बाल विकास सेवाएंबशीरहाट के स्वरूपनगर थानेराज्य आवास योजना का सर्वेशाड़ापुल निर्माण ग्राम पंचायत