Bokaro: उपद्रवियों ने हनुमान मंदिर में किया तोड़फोड़, शिवलिंग को भी किया क्षतिग्रस्त

बोकारो जिले के हनुमान मंदिर में असामाजिक तत्वों ने तोडफ़ोड़ कर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही शिवलिंग टूटने का मामला भी सामने आया है।

रांची : बोकारो जिले के हनुमान मंदिर में असामाजिक तत्वों ने तोडफ़ोड़ कर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही शिवलिंग टूटने का मामला भी सामने आया है। अभी तक मूर्ति तोड़ने वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। मामला बोकारो जिले के माराफारी थाना क्षेत्र के कसियाटांड़ मैदान स्थित मंदिर का है। शुक्रवार देर रात असामाजिक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया है। शनिवार सुबह जब स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली तो वे भड़क गए। हालांकि मूर्ति तोड़े जाने की खबर लगते ही पुलिस बल सक्रिय हो गया। सूचना पर सिटी डीएसपी, मुख्यालय डीएसपी, माराफरी थाना सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से तलाशी ली।

 

मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत की गई

बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुत्ते की मदद से आरोपी की तलाश की लेकिन डॉग स्क्वायड की टीम ने रोक लिया। वहीं, पुलिस ने मौके से फिंगर प्रिंट भी कलेक्ट किए हैं। मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत की गई है। घटना को किसने अंजाम दिया पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना के संबंध में सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि मूर्ति तोड़ने की सूचना मिली है,असामाजिक तत्वों ने देर रात घटना को अंजाम दिया है। पुलिस डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया के जरिए बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन से की मांग, कहा IAS छवि रंजन को जेल भेजे

bihar jharkhand newsBokaro newsBreaking Newsjharkhand breaking newslatest news of jharkhand