बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शादी करने वाले हैं

अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों कलाकारों ने राजस्थान के जैसलमेर में एक शाही शादी का आयोजन किया हैं।

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवानी और सिध्दार्थ मलहोत्रा जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वैसे तो काफी समय से दोनों एक्टर्स के डेटिंग की खबरें आ रही थी, लेकिन कभी भी इन दोनों ने डेटिंग की खबरों को स्वीकार नहीं किया।

यह भी पढ़े : ‘पठान’ की तरक्की देख डर गया ‘शहजादा’

हाल ही के दिनों में दोनों कलाकारों से उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए थे, मगर उन्होंनें कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया पर अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों कलाकारों ने राजस्थान के जैसलमेर में एक शाही शादी का आयोजन किया हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 4 और 5 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी शादी करने वाले हैं। इन दो दिनों के दौरान ही शादी की रस्में और तैयारियाँ भी होनी हैं। यही नहीं इसके बाद वे मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन करने वाले हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल को 4 और 5 फरवरी के लिए बुक किया गया है। हालांकि कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शादी 4 से 6 फरवरी के बीच होगी।

आइए अब जाने कौन-कौन शिरकत करेगा शादी में?

शादी हो और मेहमान ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता। दोनों कलाकारों की शादी की खबर आते ही मेहमानों की चर्चा भी ज़ोरों-शोरों पर है। बता दें कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ की इस रॉयल शादी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान भी आने वाले हैं। उनके अलावा अनिल अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, वरुण धवन, करण जौहर, शाहिद कपूर और मीरा कपूर जैसे सितारे भी शामिल होंगे। इस होटल में 83 कमरे हैं। वहीं इसके अलावा जैसलमेर से सीधे एयर कनेक्टिविटी की भी सुविधा है।

बता दें ये होटल शहर से काफी दूर है और रेगिस्तान के बीचो-बीच बना हुआ है। ऐसे में एयरपोर्ट से मेहमानों को लाने ले जाने के लिए करीब 70 कारों का इंतज़ाम किया गया है। वहीं अगर गाड़ियों की बात की जाए तो इनमें बीएमडब्ल्यू, जगुआर जैसी गाड़ियां भी हैं। वहीं दूसरी ओर मेहमानों के लिए करीब 80 कमरे भी बुक किए गये हैं। आपको बता दें शादी में फिल्मी सितारों के अलावा सिद्धार्थ और कियारा के करीबी लोग ही शामिल होने वाले हैं।

 

 

bollywoodkiara advanisidharth malhotra wedding