जमशेदपुर में झामुमो नेता पर फेंका गया बम

जमशेदपुर : झारखंड में अपराधियों द्वारा बेखौफ घटना को अंजाम दिया जा रहा है. बदमाशों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं बचा है। ऐसे में वे लगातार चोरी, छिंतई समेत बमबारी सारी घटनाओं को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला झारखंड के जमशेदपुर से सामने आया है. जहां एक मॉल के पीछे बदमाशों ने बमबारी कर दी. इसमें JMM नेता समेत 2 लोग घायल हो गए हैं.

 

ये भी पढ़ें : जमीन घोटाला मामले में ईडी ने मोहम्मद सद्दाम को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर के आदित्यपुर में अपराधियों ने बमबारी की घटना को मंगलवार की देर रात अंजाम दिया है. घटना एमटीसी मॉल के पीछे की है. जहां कारोबारी अजय प्रताप सिंह और झामुमो नेता बाबू दास पर हमलावरों ने बोतल बम से हमला कर दिया. इस घटना में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. वहीं, हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए अजय को टाटा मेन हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार अजय और बाबू दास एमटीसी बिल्डिंग के पीछे बात कर रहे थे. इस दौरान लगभग चार की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे और बोतल बम फेंक कर पैदल ही फरार हो गए. हालांकि अभी तक घटना को अंजाम देने के पीछे का मकसद का पता नहीं चला सका है. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा, आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार आदि घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने टावर पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है.