हर की पोड़ी पहुंचे खिलाड़ियों पर बोले बृजभूषण शरण सिंह

Wrestler Protest : WFI के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कई महीनों से प्रदर्शन कर रहे पहलवान मंगलवार को अपने मेडल गंगा में बहाने पहुंचे थे, लेकिन अंत में किसान नेता नरेश टिकैत ने हर की पौड़ी पर पहुंचकर खिलाड़ियों को समझा-बुझाकर निर्णय वापस लेने को कहा और उनसे 5 दिन का समय मांगा। इसके बाद खिलाड़ियों ने मेडल नरेश टिकैत के हाथों सौंप दिया। वहीं इस पूरे घटना को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि अगर खिलाड़ी अपने मेडल गंगा में बहाना चाहते हैं तो इसपर वे क्या कर सकते हैं।

बीजेपी सांसद ने मीडिया कार्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि खिलाड़ी अपना मेडल गंगा में बहाने गए थे, लेकिन गंगा जी की जगह उन्होंने मेडल टिकैत को दे दिया। ये उनका स्टैंड है। वे क्या कर सकते हैं? उल्लेखनीय है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के पर महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इस मामले में उनपर दिल्ली के कनॉट प्लेस थाना में दो एफआईआर दर्ज है। इसमें से एक एफआईआर पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

वहीं इस्तीफे को लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि इस्तीफे का कोई सवाल नहीं है। उनका कार्यकाल खत्म हो चुका है और जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। साथ ही गिरफ्तारी के संबंध में सिंह ने कहा कि मेरे हाथ में कुछ नहीं है। एफआईआर दर्ज हो चुकी है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। सब कुछ दिल्ली पुलिस के ऊपर है। उन्होंने पूरे जोश में कहा कि अगर वे गलत पाये गये तो वे गिरफ्तार हो जाएंगे। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है।

har ki padiHaridwarnaresh tikaitWrestlers Protest: