बीआरएस सांसद पर चुनाव प्रचार के दौरान चाकू से हमला

  तेलंगाना में चुनाव प्रचार पर निकले केसीआर की पार्टी भारत राष्ट्र समिति के सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी पर कोथा प्रभाकर रेड्डी पर सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान चाकू से हमला हुआ। दौलताबाद मंडल के सुरमपल्ली गांव में उनके चुनाव प्रचार अभियान के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके पेट में चाकू मार दिया। उनके समर्थकों को जैसे ही मामले का पता चला, वे फौरन उन्हें लेकर गजवेल अस्पताल ले गए। वहां से उन्हें हैदराबाद ट्रांसफर करने की तैयारी है।

इस बीच भीड़ ने हमलावर को पकड़कर पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस चाकू मारने वाले शख्स की पहचान करने के प्रयास कर रही है। हाईप्रोफाइल केस को देखते हुए पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमले की वजह भी साफ हो जाएगी।

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान हो रही मारपीट

चुनाव प्रचार के दौरान हुए इस हमले ने प्रत्याशियों की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि तेलंगाना में गत बुधवार को भी ऐसा ही कुछ नजारा दिखा था। तब तेलुगु न्यूज चैनल एनटीवी के डिबेट शो के दौरान कुथबुल्लापुर से भारत राष्ट्र समिति (BRS) के विधायक विवेकानंद गौड़ ने इस सीट से भाजपा उम्मीदवार कुना श्रीशैलम गौड़ पर हमला कर दिया था। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था।

attackedmptelengana election