तृणमूल के ऑफिस पर चला बुलडोजर

हाईकोर्ट के निर्देश पर कलेक्टर ने की कार्रवाई

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में जिला प्रशासन ने बुधवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक अवैध ऑफिस को बुलडोजर से गिरा दिया है। बता दें कि बरुआ क्षेत्र में स्थित अवैध ऑफिस को तोड़ा गया है। बंगाल में ऐसा पहली दफा हुआ है जब बुलडोजर की मदद से टीएमसी के किसी पार्टी कार्यालय को तोड़ा गया है।

बता दें कि हाल ही में कलकत्ता हाईकोर्ट ने जिला प्रशासन को टीएमसी पार्टी कार्यालय को गिराने का निर्देश दिया था, जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम इस ऑफिस को गिराने के लिए पहुंची। मौके पर कलेक्टर के साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और बल मौजूद था।

प्रशासन ने बुलडोजर की मदद से कार्यलय को तोड़ दिया। हालांकि कुछ पार्टी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से कार्यालय नहीं तोड़ने का अनुरोध किया, लेकिन जिला प्रशासन ने किसी की सुने बिना विध्वंस अभियान को आगे बढ़ाया और ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया।

calcutta high courtCollector took action on the instructions of the High CourtMurshidabad district of West BengalTMC Party Officeकलकत्ता हाईकोर्टटीएमसी पार्टी कार्यालयतृणमूल के ऑफिस पर चला बुलडोजरपश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबादहाईकोर्ट के निर्देश पर कलेक्टर ने की कार्रवाई