अधीर के दावे को बायरन ने बताया बकवास

रोते-रोते कहा था कि मैं पार्टी नहीं छोडूंगा: अधीर

कोलकाता : कांग्रेस से मोह भंग कर तृणमूल कांग्रेस का दामन थामने वाले विधायक वायरन विश्वास ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी बकवास कर रहे हैं। मंगलवार को मुर्शिदाबाद में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अधीर ने वायरन पर हमला करते हुए कहा कि वह रोते रोते कहा था कि वह  किसी भी परिस्थिति में पार्टी नहीं छोड़ेगा। इसके साथ ही उसने वादा भी किया था। लेकिन अंत में उसने पाला बदल दिया। हालांकि, वायरन ने इन सभी आरोपों का खंडन कर दिया है।

सागरदिघी के कांग्रेस नेतृत्व ने सवाल किया कि उन्होंने वायरन पर भरोसा क्यों किया। इसका जवाब देते हुए अधीर ने दावा किया कि कांग्रेस को सागरदिघी उपचुनाव में सर्वसम्मत उम्मीदवार नहीं मिल सका। उसके साथ मेरा पुराना परिचय था। वह मुझसे कई बार दिल्ली में भी मिला था।

उसके परिवार के लोगों ने प्रणव बाबू (मुखोपाध्याय) को वोट दिया। उन्होंने मुझसे कांग्रेस उम्मीदवार को नामांकित करने का अनुरोध किया। मैंने उससे पूछा भी था कि तुम डरोगे तो नहीं? तो जवाब मिला था कि नहीं। मुझ पर भरोसा करें। धोखा नहीं दूंगा। अधीर ने कहा कि वायरन पर उसके परिवार का लगातार दबाव था। मेरा मानना ​​है कि इसलिए वह तृणमूल में शामिल हो गया।

तृणमूल में हाल ही में शामिल हुए वायरन से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने अधीर के आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने दावा किया कि उनके तृणमूल में शामिल होने के बाद कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं हैं। कांग्रेस में रहकर वे काम नहीं कर सकते थे। वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के बारे में सोचकर ही यह कदम उठाए हैं।

# कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी हिला रहे हैं कांग्रेसीByron rubbishes Adhir's claimCongress state president and MP Adhir Ranjan ChowdharyTrinamool Congress hemअधीर के दावे को बायरन ने बताया बकवासतृणमूल कांग्रेस का दामन