बीच आसमान में केबिन क्रू मेंबर की बिगड़ी तबीयत

दमदम एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग< विमान में 149 यात्री सवार थे

कोलकाताः  रविवार को बीच आसमान में ही केबिन क्रू मेंबर की अचानक तबीयत बिगड़ गयी, जिसकी वजह से नेताजी सुभाषचंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रविवार की दोपहर में एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी।

बाद में बीमार कर्मचारी को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह फ्लाइट दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही थी। बाद में उस फ्लाइट को दोपहर 12:51 बजे डिब्रूगढ़ के लिए उड़ान भरी। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि केबिन क्रू को अचानक बीच हवा में उल्टी शुरु हो गयी थी।

इसे भी पढ़ेंः अभिषेक के प्रशासनिक बैठक के खिलाफ PIL दाखिल करेंगे शुभेंदु

उसके तुरंत बाद नेताजी सुभाषचंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एटीसी से संपर्क किया गया। एटीसी ने तुरंत विमान को लैंडिंग करायी। कर्मचारी को फौरन विमान से उतार लिया गया और प्राथमिक उपचार दिया गया।

हालांकि, हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोलकाता एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि विस्तारा यूके-741 दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही थी। विमान में 149 यात्री सवार थे। 6 केबिन क्रू थे।

cabin crew memberKolkata AirportNetaji Subhash Chandra Bose International Airportकेबिन क्रू मेंबरकोलकाता एयरपोर्टनेताजी सुभाषचंद्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डेबीच आसमान में केबिन क्रू मेंबर की बिगड़ी तबीयत