बमों का जखीरा बरामद, पुलिस के उड़े होश

बैग में 14 बम थे

भागड़ : एगरा में अवैध पटाखे के कारखाने में विस्फोट की घटना के बाद उठा राजनीतिक विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था कि रविवार को दक्षिण 24 परगना और समशेरगंज में ताजा बमों से भरे बैग बरामद किए गए। अयूब अली मोल्ला नाम के भांगड़ के माजरपाड़ा इलाके के रहने वाले एक शख्स के गौशाला से ये बम बरामद किए गए हैं।

इस मामले में बरुईपुर पुलिस जिला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मकसूद हसन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले भी भांगड़ में कुछ जगहों से बम बरामद होने की घटनाएं हो चुकी हैं। इस बार उस लिस्ट में भांगड़ के माधेरपाड़ा का नाम भी जुड़ गया।

उन्होंने बताया कि अयूब अली ने रविवार को उन्हें सूचना दी कि उनके घर के पास गौशाला में बम से भरा बैग पड़ा है। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने पाया कि बैग में 7 ताजा बम थे।

भांगड़ थाना पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि उन बमों को गौशाला में किसने रखा था। उधर दूसरी ओर पुलिस ने शनिवार की देर रात समशेरगंज थाने के आलमशाही गांव में आम के बाग से बम बरामद किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बैग में 14 बम थे। बम बरामदगी की घटना की सूचना बम निरोधक दस्ते को पहले ही दे दी गई है। रविवार सुबह से ही बम बरामद होने की जगह को समशेरगंज थाने की पुलिस ने घेर लिया है।

cache of bombs recoveredillegal firecracker factory in agraएगरा में अवैध पटाखे के कारखानेबमों का जखीरा बरामद