पीएम मोदी के भाई का कार एक्सीडेंट

प्रह्लाद मोदी का मंगलवार यानी आज 27 दिसंबर को कर्नाटक के मैसूर के पास एक्सीडेंट हो गया

कोलकाता/ नई दिल्ली ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी का मंगलवार यानी आज 27 दिसंबर को कर्नाटक के मैसूर के पास एक्सीडेंट हो गया। दरअसल प्रह्लाद मोदी अपने परिवार के साथ बांदीपुर से मैसूर जा रहे थे, तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्य कार में मौजुद थे। मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए मैसूर के एक अस्पताल में ले जाया गया है।

यह भी पढ़े : प. बंगालः TMC नेता अणुव्रत मंडल को मिली जमानात

वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार में बांदीपुरा जा रहे थे, तभी दोपहर करीब 2 बजे डिवाइडर से टकरा गई।

ज्ञात रहे कि घटना दोपहर कड़ाकोला के पास हुई। वहीं इस हादसे की तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कार के अगले हिस्से को भारी नुकसान पहुंचा है और वाहन को बुलडोजर से ले जाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मैसूर की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया है।

बता दें कि प्रह्लाद मोदी पीएम मोदी  के छोटे भाई हैं। वे दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन के बेटे हैं। वहीं प्रह्लाद मोदी ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के उपाध्यक्ष भी हैं।

Car accident of PM Modis brothermodi brothers prahalad accidentpm modi