हाथ में सिगरेट लिये राष्ट्रगान गा रही लड़कियों पर मामला दर्ज

दोस्त ने फेसबुक पर डाला वीडियो

कोलकाता। हाल ही में सिगरेट पीते हुए राष्ट्रगान का मजाक उड़ाने वाली लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कोलकाता की लड़कियों पर मामला दर्ज कर लिया है।

लड़कियों का जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कलकत्ता हाईकोर्ट के एक वकील सहित कई नेटिजन्स ने लड़कियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। बैरकपुर साइबर सेल में राष्ट्रगान का मजाक उड़ाने के आरोप में दो लड़कियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बैरकपुर आयुक्तालय के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने दोनों लड़कियों के बयान दर्ज किए हैं। इसके अलावा अधिकारी ने कहा कि जांच एजेंसी ने डेटा की मांग के लिए फेसबुक के संपर्क में है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद लड़कियों ने वीडियो को फेसबुक से डिलीट कर दिया है। इसके अलावा जानकारी के मुताबिक दोनों लड़कियां नाबालिग हैं।

क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़कियां हंसते हुए राष्ट्रगान गा रहीं थी. राष्ट्रगान गाते वक्त लड़कियों के हाथ में सिगरेट था। साथ ही वह हंसते हुए जन-गण-मन गा रही थी।

वीडियो में उनके गाने के अंदाज से ऐसा लग रहा था कि दोनों लड़कियां राष्ट्रगान का मजाक बना रही हैं। वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर अनुपम भट्टाचार्जी ने शेयर किया था।

उन्होंने शेयर करते हुए लिखा कि कौन हैं ये? राष्ट्रगान का अपमान करने के आरोप में इन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। भट्टाचार्जी ने वीडियो को रिट्वीट करने के लिए कहा था जिससे लड़कियों के परिवारों का पता चल सके।

Case filed against girls singing national anthem with cigarette in handcrime of west bengalLETEST NESWS OF WEST BENGALLETEST NEWS BENGAL