इंदौर में नाबालिगों को गाड़ी से बांधकर घसीटने का मामला

मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में, मुख्य आरोपी फरार

इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में नकदी चोरी के आरोप में 2 नाबालिग लड़कों को गाड़ी से बांधकर पीटने और घसीटने के बहुचर्चित मामले में तीन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। जबकि मुख्य आरोपी का कोई पता नहीं चल सका है।

राजेंद्र नगर थाने के प्रभारी अजय कुमार मिश्र ने बताया कि नकदी चोरी के आरोप में 2 नाबालिग लड़कों को प्रताड़ित करने में शामिल होने के संदेह में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

उन्होंने बताया कि खंडवा जिले का सब्जी विक्रेता सुनील वर्मा मामले का मुख्य आरोपी है जो घटना के बाद से ही फरार है। थाना प्रभारी ने बताया कि वर्मा के घर पर ताला लगा है। उसके परिजन भी गायब हैं। मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि वर्मा माल ढुलाई के छोटे वाहन से प्याज की बोरियां लेकर शनिवार को इंदौर की देवी अहिल्याबाई होलकर फल-सब्जी मंडी पहुंचा था। उन्होंने बताया कि 13 साल और 17 साल की उम्र के नाबालिग लड़कों पर आरोप है कि उन्होंने इस गाड़ी में रखी नकदी चुरा ली।

इसे भी पढ़ेः भोपाल में टेंट हाउस में आग लगी, हताहत नहीं

kuno national park madhya pradeshmadhy pradesh kisan sammacharmadhy pradesh newsmadhy pradesh news todaymadhy pradesh sammacharmadhya pradeshmadhya pradesh coronamadhya pradesh newsmadhya pradesh news todaymadhya pradesh samacharmadhya pradesh scammap of madhya pradeshtrip to madhya pradesh