CBI को खेत में मिले जले हुए सरकारी दस्तावेज

खेत के मालिकाना हक से तृणमूल नेताओं ने झाड़ा पल्ला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में सीबीआई ने आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इस बीच, दक्षिण 24 परगना के भांगड़ के आंडुल इलाके में मंगलवार सुबह एक खेत में सरकारी दस्तावेज जले पाए गए। आरोप है कि रात के अंधेरे में दस्तावेजों को खेत में जला दिया गया।

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वे कौन से दस्तावेज थे। सूचना मिलने के बाद सीबीआई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और खाक में तलाशी ली। उन्होंने आग बुझाई और अधेजले दस्तावेजों को निकालने का प्रयास किया। कई अधजले दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

उन लोगों ने बताया कि भांगड़ में जिन दस्तावेजों में आग लगाई गई है, वे सरकारी हैं। आरोप है कि जहां दस्तावेज जलाए गए थे उस जगह का मालिक गौतम मंडल और राकेश रॉय चौधरी है।

ये दोनों स्थानीय तृणमूल नेता हैं। ये दोनों कैनिंग ईस्ट के विधायक शौकत मोल्ला के काफी करीबी माने जाते हैं। हालांकि, जब गौतम और राकेश से संपर्क किया गया तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये जमीन उनकी नहीं है।

इस जमीन का मालिक बिहार का रहने वाला है। सीबीआई पहुंच कर बहुत अच्छा काम किया है। अब दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा। यह बहुत खुशी की बात है। अगर सीबीआई को हमसे कोई मदद चाहिए तो हम जरूर मदद करेंगे। यह कागज कहां से और कौन लाया, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Canning East MLA Shaukat Mollahmilk milk and water waterofficial documents in the fieldwest bengal teacher recruitment scamकैनिंग ईस्ट के विधायक शौकत मोल्लाखेत में सरकारी दस्तावेजदूध का दूध और पानी का पानीपश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले