जंगलमहल के कई गांवों में पुलिस के साथ केंद्रीय बलों ने किया रूट मार्च

झाड़ग्राम :  पंचायत चुनाव के दौरान और बाद हो रही हिंसा के बीच राज्य के जंगलमहल के बेलियाबेड़ा पुलिस प्रशासन चुनाव के बाद क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सक्रिय देखा गया। बेलियाबेड़ा थाने की पुलिस को केंद्रीय बलों के साथ इलाके में रूट मार्च करते हुए देखा गया। सोमवार को बेलियाबेड़ा थाना क्षेत्र के अपेक्षाकृत तनावग्रस्त क्षेत्र कहे जाने वाले चोरचिता, नोटा, भामल समेत कई गांवों में केंद्रीय बलों ने रूट मार्च किया।

इसके अलावा नयाग्राम थाना क्षेत्र के बड़ाखानकड़ी, गोखुरपाल, मुराकाटी समेत कई इलाकों में पुलिस व केंद्रीय बलों ने रूट मार्च किया। साथ ही गोपीबल्लवपुर थाना क्षेत्र के शशरा, आसनबनी, तलपाड़ा, सैंडो समेत कई इलाकों में केंद्रीय बलों ने पुलिस के साथ रूट मार्च किया।

सोमवार को केंद्रीय सेना के रूट मार्च के साथ-साथ प्रत्येक थाने के पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र के आम लोगों से मतदान के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। किसी भी प्रकार के बहकावे में आकर कदम न उठाने की सलाह दी। उन्होंने क्षेत्र के ग्रामीणों से यह भी कहा कि अगर आपको कोई समस्या हो तो पुलिस को फोन करें। पुलिस आपके साथ है, डरें नहीं।

cisfroute march