राज्य में फिर बारिश की संभावना

लकाता में फिलहाल बारिश की कोई संभावना नहीं है

कोलकाता, सूत्रकार : अलीपुर मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश में बारिश की संभावना जतायी है। सोमवार और मंगलवार को दक्षिण बंगाल के कई जिले बारिश होने की आशंका जतायी गयी है। लेकिन कोलकाता में फिलहाल बारिश की कोई संभावना नहीं है। आज से तापमान फिर बढ़ सकता है।

अलीपुर मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार को उत्तर 24 परगना, बीरभूम, मुर्शिदाबाद, नदिया में बारिश की संभावना है। यही नहीं गरज के साथ छिटपुट हल्की से मध्यम बारिश भी हो सकती है। वहीं, मंगलवार को दक्षिण 24 परगना, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर बारिश हो सकती है। इस दौरान कोलकाता में बारिश नहीं होगी लेकिन कोहरा छाया रहेगा।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को कोलकाता में न्यूनतम तापमान 18.4 डिग्री सेल्सियस था जो की सामान्य से 3 डिग्री ज्यादा था। वायु में जलवाष्प की मात्रा 47-94 प्रतिशत थी। अगले 24 घंटों में कोलकाता में तापमान 18 से 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

अगले 24 घंटों के दौरान उत्तर बंगाल के जिलों में कोहरा छाया रहेगा। सोमवार और मंगलवार को दार्जिलिंग और कलिम्पोंग में ओलावृष्टि की संभावना जतायी गयी है। दार्जिलिंग में भी अगले बुधवार तक हल्की बर्फबारी हो सकती है।

Alipore Meteorological DepartmentChance of rain again in stateअलीपुर मौसम विभाग