सोमवार को चार दिवसीय दौरे पर दार्जिलिंग जायेंगी मुख्यमंत्री

बैठक में प्रदेश के कई उद्योगपतियों के अलावा राज्य के कई विभागों के सचिव उपस्थित रहेंगे

कोलकाता:  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को चार दिवसीय दौरे पर दार्जिलिंग जा रही हैं। नवान्न सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री अपने चार दिवसीय पहाड़ दौरे के दौरान बुधवार को उद्योगपतियों के साथ बैठक करेंगी। यह बैठक दार्जिलिंग के भानु भवन में होगी।

बैठक में प्रदेश के कई उद्योगपतियों के अलावा राज्य के कई विभागों के सचिव उपस्थित रहेंगे। नवान्न सूत्रों के मुताबिक चाय उद्योग में निवेश के लिए पहाड में अनुकूल माहौल को उद्योगपतियों के सामने पेश करेंगी।
उल्लेखनीय है कि पिछले साल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने पहाड़ दौरे के दौरान उद्योगपतियों से पहाड़ों में निवेश करने की अपील की थी। उस अनुरोध के जवाब में, उद्योगपति चाय उद्योग से लेकर कई क्षेत्रों में निवेश करने के लिए राजी हुए हैं।

इसे देखते हुए अब राज्य सरकार निवेशकों को आकर्षित करने के लिए एक कदम और आगे बढ़ना चाहती है। इसीलिए माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहाड़ियों में एक औद्योगिक बैठक करेंगी, जो महत्वपूर्ण होने वाली है।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीChief Minister Mamta BanerjeeChief Minister will go to Darjeeling on a four-day tourfriendly environment in the mountainsचार दिवसीय दौरे पर दार्जिलिंग जायेंगी मुख्यमंत्रीपहाड में अनुकूल माहौल