चोपड़ा जाएंगे राज्यपाल : चंद्रिमा

सीवी आनंद बोस से मिला तृणमूल प्रतिनिधिमंडल

कोलकता, सूत्रकार : दो दिनों पहले चोपड़ा में बीएसएफ के नाले में दबकर चार बच्चों की मौत हो गई थी। इस घटना में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीएसएफ कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, गुरुवार को चोपड़ा मामले को लेकर के वित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के नेतृत्व में एक तृणमूल प्रतिनिधिमंडल राजभवन गया और राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मुलाकात की। राजभवन से बाहर आने के बाद तृणमूल प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कहा कि राज्यपाल ने उन्हें आश्वासन दिया कि वे चोपड़ा जाएंगे।

इस समूह में कुणाल घोष, राज्य के मंत्री ब्रात्य बसु और चंद्रिमा भट्टाचार्य सहित नौ लोग शामिल थे। उन लोगों ने राज्यपाल से चोपड़ा, बीएसएफ और संदेशखाली घटनाओं पर चर्चा की।

बैठक के बाद तृणमूल प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल से चोपड़ा जाने का अनुरोध किया। उनके आग्रह को देखते हुए राज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि वे चोपड़ा जाएंगे और वहां के लोगों से मुलाकात करेंगे। इतना ही नहीं, इस घटना के संबंध में उन्हें दिये गये तृणमूल के ज्ञापन के अनुसार जो भी जरूरी हो, वह करेंगे।

वहीं, राज्य की वित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि हम एक ज्ञापन देने आये थे। चोपड़ा में जो हादसा हुआ वह हृदयविदारक है। वहां बीएसएफ की निष्क्रियता देखी गई है। मैंने माननीय राज्यपाल से कहा कि आप एक बार चोपड़ा जाएं और वहां जाकर जांच करें। इसके बारे में केंद्रीय गृह मंत्री को भी सूचित करें। उन्होंने यह भी कहा कि राज्यपाल ने उनकी बात सुनी है। उन्होंने चोपड़ा जाने का वादा किया है।

#Chief Minister Mamata Banerjee#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीFinance Minister Chandrima BhattacharyaGovernor CV Anand Boseराज्यपाल सीवी आनंद बोसवित्त मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य