CID ने नौ माह पहले अपहृत हुई नाबालिग को कराया मुक्त

साल जुलाई में उसके लापता होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई थी

कोलकाता :  सीआईडी और पुलिस ने पूर्व मेदिनीपुर जिले से से 9 माह पहले अपहृत हुई एक नाबालिग को मुक्त कराया है। वहीं, इस मामले में  नाबालिग को  बंदी बनाकर रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व मेदिनीपुर के रामनगर की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया था।

पिछले साल 25 जुलाई से उसका कोई अता-पता नहीं था। परिजन ने उस दौरान ही किशोरी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी और लगातार जांच का जायजा लेने के लिए थाने के चक्कर लगा रहे थे। परिवार को लगा  था कि शायद उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि राज्य सीआईडी ​​की मानव तस्करी रोधी इकाई (एएचटीयू) और रामनगर थाने की संयुक्त टीम ने शुक्रवार सुबह हरिदेवपुर इलाके के दकतरबागान से लड़की को मुक्त करा लिया।

अधिकारी ने कहा, लड़की के परिवार ने पिछले साल जुलाई में उसके लापता होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उस नाबालिग को एक व्यक्ति के चंगुल से मुक्त कराया, जो रामनगर का ही निवासी है। उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है।

CID and PoliceEast Medinipur Districtचंगुल से मुक्तनाबालिग लड़की का अपहरणपूर्व मेदिनीपुर जिलेराज्य सीआईडी ​​की मानव तस्करीरामनगर थाने की संयुक्त टीमसीआईडी और पुलिस