दमदम एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के जवान ने की गोली मारकर खुदकुशी

वह गेट नंबर पांच के बाहर तैनात था

कोलकाता, सूत्रकार : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (दमदम एयरपोर्ट) पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने बृहस्पतिवार को कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि वह यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के गेट नंबर पांच के बाहर तैनात था। पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय जवान (जिसकी पहचान सी विष्णु के रूप में हुई है) ने कथित तौर पर सुबह करीब 5.15 बजे अपनी सर्विस बंदूक से खुद को गोली मार ली।

चिकित्सा सुविधा के एक अधिकारी ने बताया कि विष्णु को पास के चारनॉक अस्पताल ले जाया गया, जहां जवान ने दम तोड़ दिया। चारनॉक अस्पताल के सीईओ इप्सिता कुंडू ने कहा कि उन्हें सुबह 8 बजे के आसपास कार्डियक अरेस्ट हुआ। सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) दिया गया लेकिन सुबह 9.30 बजे उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

CISF jawan commits suicide by shooting himselfNetaji Subhash Chandra Bose International Airportनेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डेसीआईएसएफ के जवान ने की गोली मारकर खुदकुशी