नौशाद के सभा मंच बनाने के दौरान आईएसएफ और तृणमूल में मारपीट

4 गिरफ्तार

कोलकाता:  भांगड़ में रविवार को आईएसएफ की ओर से आयोजित सभा  के लिए एक मंच बनाया जा रहा था।  विधायक नौशाद सिद्दीकी इस सभा के मुख्य वक्ता थे। मंच बनाने के दौरान आईएसएफ समर्थकों और तृणमूल समर्थकों के बीज हुआ विवाद मारपीट तक जा पहुंचा।

इस घटना से इलाके में उत्तेजना फैल गयी। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया। यह घटना शनिवार की रात से शुरु हुई जो कि रविवार तक जारी रही।

बारुईपुर पुलिस जिला के अतिरिक्त पुलिस सुपर मकसुद हसन ने कहा कि इलाके में अशांति फैलाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इलाके में फिर से कोई उत्तेजना न फैले, इसको देखते हुए पुलिस पिकेट बैठायी गयी है। पुलिस की ओर से इलाके में रुटमार्च भी किए जा रहे हैं।

इस घटना के बाद आईएसएफ समर्थकों ने आरोप लगाया कि तृणमूल समर्थक शुरू से ही इस सभा का विरोध कर रहे थे। उन लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि वे लोग इलाके में आशांति का वातावरण फैला रहे हैं।

उधर तृणमूल की ओर से इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया गया है। तृणमूल समर्थकों का कहना है कि आईएसएफ समर्थक तृणमूल को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। तृणमूल मारपीट की राजनीति नहीं करती।

Clash between ISF and TrinamoolMeeting organized by ISFआईएसएफ और तृणमूल में मारपीटआईएसएफ की ओर से आयोजित सभा