मां छिन्नमस्तिका के दरबार में सीएम हेमंत सोरेन, सपरिवार पूजा-अर्चना कर लिया माता का आशीर्वाद

रामगढ़ : नया साल 2023 के दूसरे दिन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रांची से सड़क मार्ग से रामगढ़ के रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। उनके साथ पत्नी कल्पना सोरेन, उनके पिता दिशोम गुरु शिबू सोरेन, माता रूपी सोरेन, भाभी सीता सोरेन सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

रजरप्पा पहुंचने पर मुख्यमंत्री को प्रशासन की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद परिवार के साथ सीएम ने माता की विधिवत पूजा अर्चना कर नारियल की बलि दी।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना के लिए हर वर्ष नव वर्ष के दौरान जरूर आते हैं। वर्ष 2023 की पहली सोमवारी है और सोमवार एकादशी भी है, इसी को लेकर सीएम सपरिवार मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की।

पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि रामगढ़ उनका गृह जिला है और पूर्वजों के जमाने से यहां उनका परिवार धार्मिक पूजा पाठ करता आ रहा है। इसी मिट्टी में वो पले-बढ़े और खेल कूदकर बड़े हुए हैं। इसलिए नया साल पर वह मां की पूजा अर्चना करने पहुंचे हैं।

सीएम ने कहा कि उनकी यही मन्नत है कि नया साल में राज्य में सुख शांति और समृद्धि बनी रहे। राज्यवासी प्रगति के पथ हमेशा आगे बढ़ते रहें।

#मां छिन्नमस्तिका के दरबार में सीएम हेमंत सोरेनसपरिवार पूजा-अर्चना कर लिया माता का आशीर्वाद