CM ममता बनर्जी ने जतायी आशंका

फिर 6 अप्रैल को हो सकता है दंगा, कोई मुस्लिम भाईयों पर न उठाए हाथ

पूर्व मेदिनीपुर: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 6 अप्रैल को हनुमान जंयती के अवसर पर फिर से दंगा होने की आशंका जताई है। सोमवार को पूर्व मेदिनीपुर में आयोजित एक सभा के दौरान सीएम ममता ने रामनवमी पर हुई हिंसा पर सवाल करते हुए कहा कि रामनवमी का जुलूस क्या पांच दिन होता है। रामनवमी के दिन जुलूस करो, इस पर किसी को आपत्ति नहीं है। बंदूक और बम लेकर जुलूस क्यों निकाले जाएंगे? अनुमति नहीं देने के बावजूद जुलूस करेंगे। रमजान महीने में फल खरीदेंगे, लेकिन उसमें भी आग लगा दी गई। बंदूक लेकर डांस किया गया है। 6 अप्रैल को वे लोग पूरे देश में दंगा लगाने का प्लान कर रहे हैं। सीएम ने बीजेपी की तुलना दंगाबाज से की।

ममता बनर्जी ने प्रशासन से अपील की कि 6 अप्रैल को वे नजर ऱखें। उन्होंने कहा कि रविवार को रिसड़ा में जानबूझ कर झमेला किया गया है। वह प्रशासन और हिंदू भाइयों से अपील करेंगी कि 6 अप्रैल को देखेंगे कि कहीं कोई मुस्लिम भाई पर हमला नहीं बोले। उन्होंने कहा कि इतने रास्ते रहने पर भी अल्पसंख्यक इलाके में घुस जाते हैं। यह जानबूझ कर किया गया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर बीजेपी के आगे सिर नहीं झुकाएंगीं। वे बुलडोजर लेकर जुलूस करने जाते हैं। बुलडोजर लेकर क्या कोई जुलूस करता है? जो बंदूक लेकर डांस कर रहा है।

बुलडोजर लेकर जुलूस कर रहा है, क्या साल 2024 में उसका समर्थन करेंगे? उन्होंने कहा कि बीजेपी और सीपीएम का समर्थन नहीं करेंगे। बंगाल से पूंछ दबा कर भागेंगे। ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य सरकार ने कानून बनाया है, जिन लोगों ने तोड़फोड़ की है। तोड़ने वालों को नुकसान की भरपाई उनकी संपत्ति बेचकर की जाएगी।

ममता बनर्जी ने कहा कि दीदी पर भरोसा करें। मुझे 1% दें और मैं आपको जीवन का 100% दूंगी। केंद्र सरकार पैसा नहीं दे रहा है। केंद्र पापी है। केंद्र बेशर्म, लुटेरा, और दंगाबाज है।

रोजाना खाने वाले लोगों का पैसा केंद्र ने बंद कर दिया है। यह गद्दार का पैसा नहीं है। मैंने 100 दिन के लिए 40 लाख लोगों को काम दिया है। केंद्र सरकार कह रही है कि हमने हिसाब नहीं दिया है, लेकिन मैं चुनौती देकर कहती हूं कि पूरा हिसाब दिया गया है।

#मुख्यमंत्री ममता बनर्जीChief Minister Mamta Banerjeemeeting held in East MedinipurRam Navami processionपूर्व मेदिनीपुर में आयोजित एक सभाममता बनर्जी ने जतायी आशंकारामनवमी का जुलूस