CM विष्णुदेव साय ने लिखा ममता बनर्जी को पत्र

संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुई बर्बरता की घटना को बताया शर्मनाक

कोलकाता/रायपुर, सूत्रकार : छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पत्र लिखा है। सीएम साय ने अपने पत्र में पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में 50 से अधिक आदिवासी महिलाओं के साथ दुष्कर्म, आदिवासियों की जमीन छीनने जैसी घटनाओं का जिक्र किया है। सीएम साय ने इन घटनाओं को शर्मनाक बताते हुए सीएम ममता बनर्जी से मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सीएम ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर ये कहा कि है आशा है ममता जी इस पत्र पर संज्ञान लेकर पश्चिम बंगाल के पीड़ितों के प्रति न्याय करेंगी।

सीएम विष्णुदेव साय घटना को लेकर चिंतित

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं से हुए दुष्कर्म और जमीन हड़पने के मामला आया था, जिसके बाद पूरे देश में दोषियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुए मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी काफी चिंता में दिख रहे हैं। इसी को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखा। इस पत्र में सीएम साय ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

कौन हैं संदेशखाली का मुख्य आरोपी ?

आपको बता दें कि संदेशखाली में जनजाति समाज की महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म के साथ जमीन हड़पने का मामला सामने आया था। इस मामले में मुख्य आरोपी शाहजहां शेख है, जिसे अब तक पुलिस नहीं पकड़ पाई है। आरोपी शाहजहां शेख पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी का ही नेता है।

Chhattisgarh CM Vishnudev SaiCM Vishnudev Sai worried about the incidentछत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव सायसीएम विष्णुदेव साय घटना को लेकर चिंतितसीएम विष्णुदेव साय ने लिखा ममता बनर्जी को पत्र