21 दिसंबर को कांथी आ सकते हैं CM YOGI आदित्यनाथ

21 दिसंबर को होने वाली है सभा

कांथी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) 21 दिसंबर को कांथी आ सकते हैं। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Leader of Opposition Shubhendu Adhikari) के आह्वान पर 21 दिसंबर को कांथी में भाजपा की एक जनसभा प्रस्तावित है और इस जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस सभा में शामिल होने की पूरी संभावना है। इस संबंध में जिले के नेताओं ने प्रदेश नेतृत्व के माध्यम से अभी से गतिविधियां शुरू कर दी हैं।

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पिछले शनिवार को शुभेंदु अधिकारी के घर अधिकारी कुंज से 200 मीटर की दूरी पर एक जनसभा को संबोधित किया था।

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि अभिषेक बनर्जी के सभा के जवाब में भाजपा कांथी में जनसभा का आयोजन की जा रही है।

इसे भी पढ़ेंः बोरवेल में गिरा मासूम, हारा जिंदगी की जंग

योगी आदित्यनाथ के कांथी की जनसभा में शामिल होने के सवाल पर कांथी सांगठनिक जिला भाजपा के महासचिव तापस दलाई ने कहा कि 21 दिसंबर को कांथी रेलवे ग्राउंड के एक बड़े मैदान में जनसभा है।

भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस जनसभा में लाया जाए। कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए योगी आदित्यनाथ को इस जनसभा में लाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी उसी मैदान में अपनी जनसभा करना चाहते थे जहां तृणमूल कांग्रेस के युवराज अभिषेक बनर्जी ने अपनी जनसभा की थी।

हालांकि पुलिस द्वारा अनुमति नहीं देने पर भगवा ब्रिगेड ने रेलवे ग्राउंड पर जनसभा करने की तैयारी शुरू कर दी है। शुभेंदु के एक करीबी नेता के मुताबिक, ”दादा (शुभेंदु) अभिषेक को नेता नहीं मानते।

हम 21 दिसंबर को इसे साबित कर देंगे। उन्होंने जितने लोगों को मैदान में दिखाया उससे ज्यादा लोग हमारी रैली में आएंगे। सभा की तैयारी संगठनात्मक स्तर पर शुरू हो चुकी है।

BJP leader and opposition Shubhendu AdhikariLeader of Opposition and BJP MLA Shubhendu AdhikariLeader of Opposition Shubhendu AdhikariShubhendu AdhikariTrinamool Congress crown prince Abhishek BanerjeeUttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanathउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथतृणमूल कांग्रेस के युवराज अभिषेक बनर्जीनेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी