कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या

गैंग्स्टर प्रिंस खान के गुर्गे ने ली जिम्मेदारी

धनबाद: कोयलांचल धनबाद के कतरास थाना क्षेत्र में फायरिंग हुई है। घटना छाताबाद के कैलूडीह की है, जहां अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में कोयला कारोबारी मनोज यादव को गोली लगी है।

घायल मनोज को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया लेकिन दूसरे हॉस्पिटल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

इधर घटना के बाद एक पर्ची भी सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है, जिसमें गैंग्स्टर प्रिंस खान के शूटर मेजर ने घटना की जिम्मेदारी ली गई है।

साथ ही दूसरे कोरोबारियों को भी धमकी दी है कि प्रिंस खान को रंगदारी दे नहीं तो उन्हें जान से मार देंगे. इस घटना के बाद अपराधी ने किसी कनोडिया को अपना निशाना बनाया है और कहा कि अगला नंबर तुम्हारा है।

जब घायल मनोज को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया जा रहा था, तब उसके साले को भी फोन कर धमकी दी गई। अपराधी ने कहा कि तुम मनोज के साला हो, तुम्हें 36 गोली मारेंगे।

घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इधर फोन और पर्ची के जरिए मिली धमकी से भी लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल मेंजुटी हुई है।

बता दें कि गैंगस्टर प्रिंस खान के नाम पर गुर्गों के द्वारा लगातार कारोबारियों सेरंगदारी की मांग की जा रही है। प्रिंस खान का मेजर नाम का गुर्गा काफी चर्चा में है। रंगदारी की मांग के लिए मेजर के नाम से पर्चा वायरल किया जा रहा है।

इससे पहले शूटर मेजर द्वारा लगातार जान मारने की धमकी दी जा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अपराधियों को लेकर पुलिस का दावा था कि मेजर के नाम से रंगदारी मांगने वाले समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन एक बार से मेजर के नाम से सिर्फ धमकी नहीं दी गई, बल्कि एक कारोबारी की हत्या कर दी गई है।

 

 

यह भी पढ़ें – कांग्रेसी विधायकों को ईडी ने फिर भेजा समन

कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या