बाबरी विध्वंस में कांग्रेस-बीजेपी की बराबर भूमिका : सांसद असदुद्दीन ओवैसी

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जुट गई है। प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। चुनाव प्रचार में तेलंगाना प्रचार के लिए पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “बाबरी मस्जिद के विध्वंस में कांग्रेस की बीजेपी-RSS के बराबर भूमिका थी। कमलनाथ ने यह साबित किया है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों हिंदुत्व की विचारधारा पर काम करते हैं।

तेलंगाना चुनाव प्रचार में सांसद असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम होगा। यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे होगा, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। इस पर तंज करते हुए ओवैसी ने कहा, “जनवरी में जब राहुल गांधी किसी कार्यक्रम में जाएं तो पीएम मोदी उन्हें अपने साथ ले जाएं, राम-श्याम की जोड़ी अच्छी रहेगी। हमें उम्मीद है कि पीएम मोदी ऐसा करेंगे। ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी तेलंगाना के लोगों से ठीक वैसा ही वादा कर रहे हैं, जैसा पीएम नरेंद्र मोदी करते हैं। सांसद राहुल गांधी ने सीएम केसीआर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, जिस पर ओवैसी ने कहा कि वे मोदी टू हो गए हैं।

राम मंदिर पूरे देश का है- कमलनाथ

असदुद्दीन ओवैसी को आरोप पर पल्टवार करते हुए, कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा, “कोई कुछ भी बोलता रहे, लेकिन जो मैंने कहा है मैं उस पर कायम हूं कि भगवान राम का मंदिर पूरे देश का है और इस पर सभी का हक है ।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को कहा था, “1985 में राजीव गांधी ने अयोध्या में तत्कालीन बाबरी मस्जिद का ताला खुलवाया था। इसलिए किसी को भी राम मंदिर का श्रेय नहीं लेना चाहिए।

Asaduddin OwaisiBabri demolitiontelengana