कॉन्ट्रैक्ट किलर कामिल एनकाउंटर में गिरफ्तार,पास से मिली जिगाना पिस्टल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर कामिल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने बीती रात रोहिणी सेक्टर 29-30 के बीच एक मुठभेड़ में कॉट्रैक्ट किलर कामिल को पकड़ा है। बदमाश कामिल के आने का इनपुट स्पेशल सेल की टीम को मिली थी जिसके बाद रोहिणी में बीती रात पुलिस ने पहरा लगाया गया था।

बताया जा रहा है कि तकरीबन 12 बजे के आसपास कामिल वहां पहुंचा जिसे सरेंडर करने के लिए पुलिस ने कहा लेकिन उसने पुलिस पर गोली चला दी जिसके बाद जवाबी फायरिंग में कामिल के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया बाद टीम ने उसे दबोच लिया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक,कॉन्ट्रैक्ट किलर कामिल से एक टर्की में बनाई जाने वाली जिगाना पिस्तौल बरामद की गई है। कॉन्ट्रैक्ट किलर कामिल को गोली लगने के कारण नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल अप्रैल में यूपी के डॉन अतीक अहमद की हत्या में भी किया गया था।

पुलिस के अनुसार, बदमाश कामिल के खिलाफ 12 से अधिक मामले दर्ज हैं जिसमें से हाल ही में दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत का मामला भी शामिल है। कामिल के पास से एक पिस्टल बरामद हुई। पुलिस बदमाश कामिल से पूछताछ कर रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1676791980058361857

delhi crime