कांग्रेस नेता का PM मोदी पर विवादित बयान, गृह मंत्री ने दिए FIR के निर्देश

कांग्रेस नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पन्नाः मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने PM नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। इसे गंभीरता से लेते हुए प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पटेरिया के खिलाफ FIR दर्ज के निर्देश दिये हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया ने PM मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कार्यकर्ताओं से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या जरूरी है।

इस विवादित बयान के सामने आने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता पटेरिया के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

बीजेपी नेता राजपाल सिंह सिसौदिया ने सोमवार को यह वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि यह कांग्रेस का असली चेहरा है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता राजा पटेरिया मोदी जी की हत्या का बयान देकर समाज को विभाजित कर भड़काऊ भाषण दे रहे हैं।

वहीं, गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा कि यह बहुत निंदनीय बयान है। प्रधानमंत्री मोदी जी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के खिलाफ पन्ना एसपी को तत्काल एफआईआर करने के निर्देश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि राजा पटेरिया ने पिछले दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं में यह बयान दिया था। अब इसका वीडियो वायरल होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर इस तरह के बयान की बीजेपी की ओर से तीखी आलोचना की जा रही है।

इसे भी पढ़ेः महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की जमानत पर 10 दिनों के लिए रोक

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट के माध्यम से इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी जी की हत्या वाला पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का बयान बेहद गंभीर एवं निंदनीय है। यह प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने का मामला है। कांग्रेस की मंडपम की बैठकों में प्रधानमंत्री जी की हत्या की साजिश हो रही है। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री राजा पटेरिया द्वारा प्रधानमंत्री मोदी जी की हत्या के लिए जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उकसाना अत्यंत गंभीर और निंदनीय है। क्या हाल ही में मध्य प्रदेश से निकली राहुल गांधी की ‘भारत तोड़ो यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई ? इसकी जांच होनी चाहिये।

all india congress committeemadhy pradesh sammacharmadhya pradesh home minister narottam mishramadhya pradesh latest news todaynarottam mishra latest newsnarottam mishra newspm narendra modi